Saturday, September 21, 2024

‘तुंबाड’ ने दोबारा रिलीज होने के बाद की जबरदस्त कमाई

मैराथमोल निर्देशक राही अनिल बर्वे की ‘तुम्बाड‘ ने सिनेमाघरों में दूसरी बार रिलीज होने के बाद अपने मूल कलेक्शन से ज्यादा कमाई की है। ‘तुंबाड’ 2018 में रिलीज हुई थी, लेकिन तब फिल्म फ्लॉप हो गई थी। फिल्म ने अब दोबारा रिलीज होने के सात दिनों में पहले की तुलना में ज्यादा कमाई कर ली है।

तुम्बाड की कुल कमाई
फिल्म ‘तुम्बाड’ 13 सितंबर को दोबारा रिलीज हुई थी। फिल्म ने छह दिनों में 12.11 करोड़ रुपये का और सातवें दिन फिल्म ने 1.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। अब फिल्म की कुल कमाई 13.41 करोड़ रुपये हो गई है। छह साल पहले जब ‘तुंबाड’ रिलीज हुई थी तो इसने 12.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ने दोबारा रिलीज होने पर मूल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स के मुताबिक, ‘तुम्बाड’ दोबारा रिलीज के जरिए देशभर में 20 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करेगी तो इस फिल्म का कुल कलेक्शन 30 करोड़ के पार हो जाएगा। आज राष्ट्रीय फिल्म दिवस के मौके पर मूवी टिकट की कीमत 99 रुपये कर दी गई है। यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि आज दूसरे शुक्रवार को टिकट की कम कीमतों का फायदा ‘तुम्बाड’ को मिलता है या नहीं।

‘तुम्बाड’ ओटीटी पर
निर्देशक राही अनिल बर्वे की तुम्बाड 2015 में बनी थी, लेकिन स्पेशल इफेक्ट्स और अन्य नए बदलाव करने में उन्हें अगले 3 साल लग गए। ‘तुम्बाड’ प्राइम वीडियो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय