Thursday, July 4, 2024

टीवी एक्‍ट्रेस जन्नत जुबैर ने कहा, टीवी के बजाय सोशल मीडिया से मिला ज्‍यादा प्यार

मुंबई। टीवी पर अपने शानदार अभिनय के लिए मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने कहा कि वह अपने अभिनय करियर के बजाय सोशल मीडिया को चुनेंगी, क्योंकि उन्हें वहां से ज्‍यादा प्यार मिला है। छोटे पर्दे पर जन्नत जुबैर ने ‘काशी- अब ना रहे तेरा कागज कोरा’ और ‘फुलवा’ जैसे शो से अपने करियर की शुरुआत की थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वह‍ अब एक सोशल मीडिया सनसनी बन गई हैं। टीवी पर अभिनय या सोशल मीडिया पर आने को लेकर अपनी पसंद के बारे में बात करते हुए जन्नत ने बताया, “यह मेरे लिए बहुत मुश्किल सवाल है। मुझे अभिनय पसंद है, और मैं अपने काम के प्रति बहुत जुनूनी रही हूं। हालांकि, पिछले कुछ सालों से, मैं सोशल मीडिया को समय दे रही हूं, जिसके चलते मैं अभिनय को उतना समय नहीं दे पा रही हूं।” 22 वर्षीय एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह अभिनय से ज्यादा सोशल मीडिया को क्यों पसंद करती हैं। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है, अभी के लिए, मैं सोशल मीडिया को चुनूंगी क्योंकि यहां मुझे जितना प्यार मिला है, उतना मुझे अपने अभिनय करियर में नहीं मिला।

 

सोशल मीडिया यूजर्स ने मुझे बेहद प्यार दिया है।” “लोगों ने ‘फुलवा’ को भी पसंद किया है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए मैं प्रशंसकों से इतनी जुड़ गई हूं कि मैं इसे छोड़ नहीं सकती।” जन्नत रियलिटी टेलीविजन शो ‘लाफ्टर शेफ्स- अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा, “यह कॉम्बिनेशन टेलीविजन पर बहुत नया है, क्योंकि कुकिंग शो आम तौर पर गंभीर प्रतियोगिताएं होती हैं, लेकिन मुझे लगता है कि कुकिंग और कॉमेडी का मिश्रण ‘लाफ्टर शेफ्स’ एक अनूठा मिश्रण है।” क्या कॉमेडी और खाना पकाने का मिश्रण खराब होगा? इस पर जन्नत जुबैर ने कहा, ”वास्तव में नहीं, क्योंकि मुझे लगता है कि यह देखने में और भी शानदार है।

 

हम अपने आप ही मजाकिया बन जाते हैं क्योंकि हमेशा कुछ न कुछ होता रहता है। कभी-कभी रसोई में कुछ गड़बड़ हो जाती है। इसलिए आप जो भी देखेंगे वह स्पष्ट कॉमेडी होगी। यह बनावटी या स्क्रिप्टेड नहीं है।” आठ साल की उम्र से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली जन्नत जुबैर ने टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था। सोशल मीडिया पर जन्नत जुबैर रहमानी बहुत ही फेमस नाम है। जन्नत 10 मिलियन फॉलोअर्स के साथ नंबर-1 टिकटॉकर बन गई थीं। इंस्टाग्राम पर उनके 49.2 मिलियन फॉलोअर्स हैंं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय