Tuesday, June 25, 2024

मुज़फ्फरनगर में हलवाई की हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

बुढ़ाना। गाली-गलौज के विरोध में हलवाई के साथ मारपीट की गई थी, जिसमें उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर छह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो बाल अपचारियों को भी न्यायालय में पेश किया गया।
गांव खेड़ीगनी निवासी लाली ने अपने पति रामनिवास की मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल करने और इलाज के दौरान मौत हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें शोएब पुत्र महेंदी हसन, अकरम पुत्र खुर्शीद, तालीम पुत्र सत्तार और मुन्ना के अलावा दो बाल अपचारियों को नामजद कराया गया था। पुलिस ने हत्या में मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने शनिवार को लोई नहर पुलिया से दो आरोपितों अकरम व तालीम को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद दोनों आरोपितों का चालान कर दिया गया। पुलिस ने इसके अलावा नामजद दो बाल अपचारियों को भी न्यायालय में पेश किया है।
थानाध्यक्ष फुगाना सत्यनारायण दहिया ने बताया कि पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि रामनिवास अक्सर शराब पीकर आता था और गाली-गलौज करता था। उनसे यह बर्दाश्त नहीं हुआ, तो गली में खड़े सभी 5-6 युवकों ने मारपीट कर दी। आरोपित मारपीट कर वहां से भाग गए थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रामनिवास की पसली का टूटना आया है। पसली ने फेफड़ों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया, जिससे रक्तस्राव होने से उसकी मृत्यु होना आया है। अन्य दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय