Wednesday, May 8, 2024

नोएडा में नाबालिगों से छेड़छाड़ में सुरक्षाकर्मी समेत दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-113 पुलिस ने नाबालिगों के साथ छेड़छाड़ करने वाले एक सुरक्षाकर्मी समेत दो लोगों को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। एक आरोपी सेक्टर-50 मेट्रो स्टेशन के पास से तथा दूसरा महागुन बार्डर सेक्टर-77 के पास से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि एक सूचना के आधार पर आज थाना सेक्टर-113 पुलिस ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने वाले वांछित अभियुक्त मोहम्मद जफर अली पुत्र मौ. समीम निवासी गांव लदनिया, थाना लदनिया जिला मधुबनी बिहार को सेक्टर-50 मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि बीती 28 जुलाई को एक महिला ने थाने में उक्त युवक के खिलाफ शिकायत की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़िता के अनुसार पड़ोस में रहने वाला आरोपी उसकी नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत करता है। उन्होंने बताया कि थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार चल रहा थां। आज एक सूचना के आधार पर तीन माह बाद युवक को सेक्टर-50 मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं हाइड पार्क सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाला अनुप कुमार दीक्षित पुत्र रामदत्त दीक्षित निवासी करोधन उर्फ लक्क्षा गृह जनपद प्रयागराज को महागुन बार्डर सेक्टर-77 के पास से गिरफ्तार हुआ है।

उन्होंने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड अनुप के संबंध में थाने में एक पीड़ित परिवार ने रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि सोसायटी में आती-जाती नाबालिगों के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। मामले की जांच के बाद आज सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों की गिरफ्तारी पोक्सो एक्ट के तहत की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय