Saturday, April 27, 2024

एनसीआर में लूट व चोरी की वारदातों को बेखौफअंजाम देने वाले दो शातिर मुठभेड़ में गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में डीएलएफ मॉल के पास देर रात को चैकिंग कर रही पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस पर गोली चलाकर भाग रहा एक बदमाश जवाबी कार्रवाई में घायल हो गया। दूसरे बदमाश को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया। गिरफ्तार किए गए बदमाश दिल्ली एनसीआर के शातिर बदमाश है। एनसीआर के विभिन्न थानो में लूटपाट, चोरी, अवैध हथियार रखने सहित विभिन्न धाराओं में 25 मुकदमे दर्ज हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-20 पुलिस ने बीती रात को एक मुठभेड़ के दौरान दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है। इन बदमाशों पर लूटपाट सहित विभिन्न धाराओं में एनसीआर के विभिन्न थानो में दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ला ने बताया कि सोमवार की देर रात को थाना पुलिस सेक्टर-18 के डीएलएफ मॉल के पास चैकिंग कर रही थी, तभी बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बदमाशों को रूकने का इशारा किया लेकिन बदमाश रुकने की बजाए सेक्टर- 16ए स्थित फिल्म सिटी की तरफ भागने लगे। पुलिस ने उन्हें घेर लिया। बदमाश पुलिस से अपने आप को घिरा देखकर पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाने लगे। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली रिंकू पुत्र रामचंद्र वर्मा निवासी दिल्ली के पैर में लगी है। उसका एक साथी रोहित उर्फ काले मौके से भाग गया था, जिसे पीछा करके पुलिस ने पकड़ लिया है।

 

उन्होंने बताया कि घायल बदमाश रिंकू को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि इनके पास से एक मोटरसाइकिल, दो देसी तमंचा, कारतूस आदि बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि रिंकू तथा रोहित शातिर लुटेरे हैं।  इन लोगों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों से 200 से ज्यादा लूट की वारदातें करनी स्वीकार की है। थाना प्रभारी ने बताया कि रिंकू के खिलाफ पूर्व में एनसीआर के विभिन्न थानों में लूटपाट, चोरी, अवैध हथियार रखने सहित विभिन्न धाराओं में 25 मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि बदमाशों के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय