Saturday, June 15, 2024

नोएडा के जनसेवा केंद्र में तमंचे के बल पर लूट करने वाले दो शातिर गिरफ्तार

नोएडा। दो माह पूर्व नोएडा के एक जनसेवा केंद्र में घुसकर तमंचे के बल पर छह मोबाइल, सोने की चेन और 70 हजार की नगदी लूटने वाले दो शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर-63 नोएडा पुलिस व सीडीटी टीम सेन्ट्रल ने संयुक्त रूप से गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के कब्जे से लूट के 4 मोबाइल, 25 हजार नकद, एक आधार कार्ड एवं चोरी की मोटरसाइकिल तथा 2 तमंचे 315 बोर मय जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर 63  के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि चौखण्ड़ी गोल चक्कर स्थित एक जनसेवा केन्द्र पर बीते 10 अप्रैल को हथियारों के बल पर हुए लूट की घटना में प्रकाश में आये अभियुक्त कुलदीप उर्फ बत्तड पुत्र धर्मवीर तथा लोकेश कुमार उर्फ लोकी पुत्र अशोक कुमार को आज जे-ब्लॉक सेक्टर-63 बिजली घर के पास से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त एक शातिर किस्म के लूटेरे हैै। जो एनसीआर क्षेत्र में लूट व चोरी की घटना को अंजाम देते है।

 

अभियुक्तगण उपरोक्त द्वारा सख्ती से पूछताछ की गयी तो बदमाशों ने बताया कि 10 अप्रैल को उनके द्वारा अपने साथी गौरव पुत्र नरेश के साथ मिलकर गढ़ी चौखण्ड़ी गोल चक्कर स्थित जनसेवा केन्द्र पर रात्रि 10.30 बजे लूट की घटना कारित की थी, जिसमें 6 मोबाइल फोन, करीब 70 हजार रूपये व 1 सोने की जंजीर लोकेट सहित तथा एक आधार कार्ड लूटा था। फरार अभियुक्त गौरव की तलाश के लिए टीम गठित की गयी है। शीघ्र ही अभियुक्त को गिरफ्तार किया जायेगा।

चोरी करने की नीयत घूम रहा बदमाश गिरफ्तार
थाना सेक्टर-63 पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से अवैध चाकू बरामद किया है।  थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने सीआईएसफ अंडरपास के पास से दिलखुश पुत्र धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि तलाशी लेने पर इसके पास एक चाकू मिला है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी चोरी करने की नीयत से घूम रहा था, तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय