Monday, May 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में तेज रफ्तार ने लील ली 4 युवकों की जान, खतौली चीनी मिल का एक कर्मचारी भी शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में तेज़ रफ़्तार से हुए हादसों  ने चार युवकों की जान ले ली, जबकि आधा दर्जन घायल हो गए। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सहारनपुर जनपद के कस्बा देवबंद की गांधी कॉलौनी निवासी दो दोस्त आकाश और हितेश किसी काम से मुजफ्फरनगर आए हुए थे। शाम के वक्त वापस लौटते समय जब वह शहर कोतवाली क्षेत्र के रोहाना में सादपुर मोड के पास पहुंचे, तो उनकी तेज रफ्तार बाईक बेकाबू होकर सडक किनारे कंटेनर में जा घुसी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि बाईक की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाईक कंटेनर के अंदर घुस गई। बुरी तरह घायल आकाश ओर हितेश की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की जेब से मिले कागजातों के आधार पर उनकी पहचान हुई।

मुजफ्फरनगर शहर कोतवाली प्रभारी महावीर सिंह चौहान  के मुताबिक आकाश (26) देवबंद के गांधी कॉलोनी का रहने वाला था। वह बीएड का छात्र था। दूसरा युवक देवबंद चीनी मिल कॉलोनी निवासी हितेश (36) था। हितेश खतौली चीनी मिल में काम करता था।

दूसरा दिल दहलाने वाला हादसा भी शहर कोतवाली क्षेत्र में ही हुआ। बताया जा रहा है कि शहर के मौहल्ला रामपुरी निवासी अंशुल करनाल में प्राइवेट जॉब करता था और फिलहाल अपने दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने के लिए घर आया हुआ था, जब वह स्कूटी पर सवार होकर रुडकी रोड की ओर जा रहा था, तभी किसी अज्ञात वाहन ने उसकी स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में बुरी तरह घायल अंशुल की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की छानबीन शुरु कर दी।

उधर, जनपद में अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि जटनंगला निवासी मोनू, शिवम और लकी तथा बाकर नगर निवासी आकाश भोकरहेडी इंटर कॉलेज में परीक्षा देने के लिए एक ही बाईक पर सवार होकर जा रहे थे। मोरना मार्ग पर उनकी बाईक ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में मोनू, शिवम और लकी घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराया गया।

उधर, बुढाना थाना क्षेत्र में कांधला मार्ग पर दो बाईकों के आपस में टकराने से शाहडब्बर निवासी अजय और उसकी पत्नी सीमा घायल हो गए, जबकि दूसरी बाईक पर सवार बुढाना निवासी छात्र हर्ष घायल हो गया।

मोरना मार्ग पर युसुफपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मृतक के घर पर सांत्वना देने वालों का आना जाना लगा है।भोपा थाना क्षेत्र के गांव छछरौली निवासी 20 वर्षीय मंगल ग्राम मोरना में गन्ना कोल्हू में गुड़ पकाने का काम करता था। बीते मंगलवार की रात्रि में वह गांव रहकड़ा में बहन सीमा की ससुराल से वापिस घर लौट रहा था।

जैसे ही वह मोरना-शुकतीर्थ मार्ग पर युसुफपुर गांव के पास पहुंचा, तो अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने बेहोशी की हालत में पड़े घायल युवक की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने एंबुलेंस से घायल को सीएचसी पहुंचाया, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

घटना से मां कुसुम, बहन सीमा आदि को रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के पिता भूषण, भाई मनीष व विनीत, बहन प्रियंका के साथ पंजाब में ईंट भट्टे पर मजदूरी करने गए हुए हैं। मृतक गांव में मां के साथ रह रहा था। प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार सैनी ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय