Saturday, May 4, 2024

गुरुग्राम में जी-20 के लिए लगाए गए गमलों को ‘लक्जरी कार’ सवार दो लोगों ने चुराया, एफआईआर दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे पर शंकर चौक के पास जी-20 बैठक के लिए लगाए गए गमलों को दो लोगों ने कथित तौर पर चुरा लिए। जिसका वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीएलएफ फेज-3 थाने के एसएचओ उमेश कुमार ने  बताया कि हमें गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (जीएमडीए) से शिकायत मिली है, जिसके बाद हमने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की है। कार नंबर ‘एचआर20एवी0006’ हिसार में पंजीकृत था और मालिक बीना के रूप में पहचानी जाने वाली एक महिला है। हम जल्द ही उन्हें जांच में शामिल होने के लिए एक पत्र भेजेंगे।

इस बीच, जीएमडीए के एक प्रवक्ता ने कहा कि वे सुरक्षा गार्ड तैनात करेंगे और पुलिस को सतर्क करेंगे ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचा जा सके। इस घटना ने जिला प्रशासन को इसमें शामिल व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मजबूर किया।

ट्विटर पर सामने आए वायरल वीडियो में देखा गया है कि दो लोग गुरुग्राम के शंकर चौक पर वाईआईपी नंबर की किआ कार के साथ खड़े है, वह एक के बाद एक गमले उठाकर कार की डिक्की में रख रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो को ट्विटर पर 5 लाख से अधिक बार देखा गया और 3600 से अधिक ‘लाइक’ मिले। डीसी गुरुग्राम ने ट्विटर पर वायरल पोस्ट का जवाब दिया और शहर की पुलिस से मामले को देखने को कहा। जिला प्रशासन के अनुसार, 39 देशों के प्रतिनिधि जी-20 कार्यक्रम में भाग लेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय