Friday, September 20, 2024

सहारनपुर में पुलिस टीम के साथ बदमाशों की हुई मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार,एक फरार

सहारनपुर (सरसावा)। पुलिस टीम के साथ नकुड रोड स्थित हाईवे पर बीती रात चैकिंग कर रहे थाना सरसावा प्रभारी सूबे सिंह का अचानक बदमाशों से आमना-सामना हो गया। बदमाशों से चली मुठभेड़ में पुलिस टीम ने दो बदमाशों को लूट की घटना में प्रयुक्त बाईक, चाकू, देशी तमंचे व जिंदा खोखा कारतूस के साथ धर दबोचा। जबकि इनका एक साथी लूट के मोबाइल सहित मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस की कांबिंग जारी है। बता दें कि बाईक पर सवार तीन बदमाशों ने 25 जुलाई को चिलकाना रोड पर गांव हुसैनपुर निवासी योगेश के साथ मोबाइल व टेबलेट लूट की घटना को अंजाम दिया था,तभी से ही हरकत में आये इंस्पेक्टर सूबे सिंह बीती रात

अपनी पुलिस टीम के साथ नकुड तिराहा हाईवे पर वाहन चैकिंग कर रहे थे। पुलिस टीम को देखते ही बाईक से वहां से ही गुजर रहे बदमाश बाईक सहित भाग खड़े हुए। जिनको पकड़ने के लिए काफी देर तक पुलिस ने बदमाशों का पीछा तथा हाईवे पर ही इनकी घेराबंदी कर मुठभेड़ के बाद इन्हे धर दबोचा। पकड़े गए बदमाशों में रोबिन उर्फ टोनी पुत्र दिनेश एवं मुकुल पुत्र शिवकुमार निवासीगण अकबरपुर माजरा शामिल है।
गिरफ्तार दोनों बदमाशों से पुलिस को घटना में प्रयुक्त बाईक, चाकू, देशी तमंचा व जिंदा-खोखा कारतूस भी बरामद हुआ है। पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों  का तीसरा साथी रोहित उर्फ रोकी लूट के मोबाइल सहित फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हैं। बदमाशों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में इंस्पेक्टर सूबे सिंह के अलावा, सब इंस्पेक्टर प्रमोद गिरी, हेड कांस्टेबल मुकेश, तरूण, नितिन तथा अजय राठी शामिल रहे। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों बदमाशों को जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय