Sunday, July 21, 2024

मेरठ में वलीमा की दावत में भिड़ गए दो पक्ष, जमकर हुई मारपीट

मेरठ। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के माधवपुरम में जीबीआई पार्क मंडप में वलीम कार्यक्रम में रात दो पक्षों में मारपीट हुई। वलीमा में शामिल लोगों ने दूसरे पक्ष पर छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारपीट व तोड़फोड़ का आरोप लगाया। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने की सूचना पर सीओ पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक माधवपुरम स्थित जीबीआई विवाह मंडप लिसाड़ी रोड रशीद नगर चूना भट्टी निवासी रफीक पुत्र समीर की शादी का वलीमा था। दोनों समुदाय के लोग दावत में शामिल थे।

 

उसी दौरान दूल्हा अपने कुछ दोस्तों के साथ मंडप के बाहर खड़ा था। आरोप है कि तभी शराब के नशे में धुत्त कुछ युवक वहां पास में स्थित आइसक्रीम पार्लर पर आ गए। आरोप है कि नशे में धुत्त आरोपी महिलाओं से अभद्रता व छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर दोनों पक्षों में मारपीट हुई। युवकों ने विवाह मंडप में घुसकर वलीमा कार्यक्रम में तोड़फोड़ व मेहमानों से मारपीट की।

 

आरोपियों ने मेहमानों के वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। मेहमान अपने जान बचाकर भागने लगे। युवा सेवा समिति के अध्यक्ष बदर अली भी मौके पर पहुंचे। मौके पर सीओ ब्रहमपुरी व इंस्पेक्टर ने पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर शांत कराया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय