Monday, May 20, 2024

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ब्लू सफायर मॉल में घूमने आए दो लोगों की मौत, ग्रिल गिरने से हुआ था हादसा,मालिकों व प्रबंधन के खिलाफ एफआईआर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में रविवार को हुए हादसे में दो लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने माॅल मालिकों और प्रबंधन पर केस दर्ज करते हुए माॅल को एहतियात के तौर पर बंद करा दिया है। अब सेफ्टी ऑडिट व फायर ऑडिट होने के बाद ही माॅल को खोला जाएगा। रविवार दोपहर हुए इस हादसे में गाजियाबाद के रहने वाले दो व्यक्तियों की जान चली गई थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 3 मार्च को थाना बिसरख क्षेत्रान्तर्गत स्थित एक अस्पताल से थाने पर सूचना प्राप्त हुई कि ब्लू सफायर मॉल के छत पर लोहे का स्ट्रक्चर गिरने से हरेंद्र भाटी (35) निवासी गौशाला फाटक, विजय नगर व शकील (35) निवासी केला खेड़ा, थाना विजयनगर की मौत हो गई। हरेन्द्र भाटी की मॉल के अन्दर इंटीरियर डेकोरेशन की शॉप है, इसमें शकील काम करता था।

 

पोस्टमार्टम के बाद शवों को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। इस घटना में ब्लू सफायर माॅल के मालिक प्रदीप अग्रवाल व शीतल अग्रवाल एंव मॉल के प्रबंधन पर लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है। थाना बिसरख पुलिस ने माॅल को बंद कर दिया है और इसमें सेफ्टी ऑडिट, स्ट्रक्चर ऑडिट, फायर ऑडिट, लिफ्ट की जांच समेत अन्य जांच कराने की बात कही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय