Monday, February 26, 2024

मुजफ्फरनगर: खतौली में नहर पटरी पर सड़क दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत

खतौली। चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर घने कोहरे के चलते हुए हादसे में दो लोगों की मौत और चार गंभीर घायल हो गए। जानकारी के अनुसार जनपद मेरठ के कस्बा सरधना क्षेत्र के कुछ लोग कोल्हू से निकलने वाली मैली को डेरी संचालकों को सप्लाई करने का काम करते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

बताया गया सोमवार की सुबह कोल्हू से निकली मैली लेकर जा रहे कैंटर की चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग स्थित गांव पलड़ा के सामने आगे चल रहे ट्रैक्टर ट्रॉली से भिडंत हो गई। ट्रैक्टर-ट्राली से भिडंत में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ कैंटर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। हादसे में कैंटर सवार शादाब पुत्र टोनी व तैमूर पुत्र बाबू निवासी ग्राम खिवाई थाना सरूरपुर, मेरठ की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि इनके साथी सलमान पुत्र शौकीन और मेहराज पुत्र गुलफाम तथा ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार आबिद पुत्र ताहिर व हामिद पुत्र यामीन निवासी गांव जोला थाना बुढ़ाना घायल हो गये।

 

 

ट्रैक्टर ट्रॉली और कैंटर के बीच भिडंत के बाद हुए ज़ोर के धमाके की आवाज़ सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कैंटर के नीचे दबे घायलों को निकालकर हादसे की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रैक्टर-ट्रॉली और कैंटर के बीच भिडंत से कांवड़ पटरी मार्ग पर लंबा जाम लग गया, जिसे पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद खुलवाया। दूसरी और आरोप है कि पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की लापरवाही से चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग आए दिन मौत की पटरी में तब्दील हो रही है।

 

 

कांवड़ पटरी मार्ग पर हैवी वाहनों के आवागमन को प्रतिबंधित करने हेतु लगवाए गए हाईट गेज अवैध वसूली करने वाले गैंग द्वारा क्षतिग्रस्त करा दिए गए हैं। बताया गया दिल्ली-देहरादून के बीच नेशनल हाईवे 58 स्थित सिवाया टोल प्लाजा पर वसूले जाने वाले भारी भरकम टोल को बचाने के चक्कर में बड़े वाहन चौधरी चरण सिंह मार्ग पर मामूली सुविधा शुल्क देकर धडल्ले से दौड़ रहे हैं, जिसके चलते आए दिन कांवड़ पटरी मार्ग पर वाहन चालक हादसों का शिकार होकर काल का ग्रास बन रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय