Wednesday, September 25, 2024

गाजियाबाद में क्रिकेट के बैट से हमला कर युवक की हत्या करने वाले दो सगे भाई गिरफ्तार

गाजियाबाद। थाना खोड़ा पुलिस ने चोरी के शक में क्रिकेट बैट से हमला कर युवक की हत्या करने वाले दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल क्रिकेट बल्ला (बैट) बरामद किया है।

एसीपी स्वतन्त्र कुमार सिंह ने बताया कि थाना खोड़ा पर संदीप निवासी लोनी नगरपालिका वाली गली,खन्ना नगर लोनी ने लिखित तहरीर दी थी कि वह ग्रामीण सेवा मैजिक की गाड़ी चलाता है व वादी का साथी दीपक ई-रिक्शा चलाता है तथा शाम को दोनों लोग पेपर मार्किट मयूर विहार फेस-3 दिल्ली में रोजाना अपने वाहन खड़े करते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया कि 13सितंबर को वह और उसका साथी दीपक दोनों मैजिक गाड़ी में सो रहे थे। तभी राजेन्द्र व उसका भाई अमीचन्द आ गए और दोनों भाई हम पर चोरी करने का आरोप लगाते हुए मारना शुरु कर दिया। वह अपनी जान बचाकर दिल्ली की तरफ भागा तथा राजेन्द्र दीपक को पीटते हुए खोड़ा की तरफ भगा रहा था। दीपक अपनी जान बचाने के लिये खोड़ा की गलियों में घूस गया और उपचार करावाने लाल बहादूर शास्त्री अस्पताल चला गया था। बाद में पता चला कि दीपक को पब्लिक की सहायता से एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।

तहरीर के आधार पर थाना खोड़ा पुलिस ने मामला पंजीकृत कर खुलासे के लिए टीमों का गठन किया। मैनुअल इनपुट, सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर खास की सूचना के आधार पर मंगलवार को घटना को अंजाम देने वाले वाले राजेन्द्र निवासी पुल कोण्डली हरीजन बस्ती थाना गाजीपुर दिल्ली तथा अमीचन्द को गुर्जर गेट प्रगति विहार खोडा कालोनी से गिरफ्तार किया गया। निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आला कत्ल क्रिकेट बल्ला लकड़ी का बरामद किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ करने पर बताया कि हम दोनों सगे भाई हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय