Wednesday, March 22, 2023

फिरोजाबाद में दो वाहनो की भिड़ंत,पांच की मौत, नौ‌ घायल

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के नसीरपुर क्षेत्र में मंगलवार को आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर फोर्स जीप और इको स्पोर्ट्स कार में हुई भीषण टक्कर में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नौ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलाें के समुचित उपचार के निर्देश दिये हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि फोर्स जीप एक्सप्रेस वे पर खड़ी थी कि पीछे से तेज गति से आ रही इको स्पोर्ट्स कार ने टक्कर मार दी। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही यूपीडा की टीम और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। दुर्घटना में घायल हुए लोगों को शिकोहाबाद और फिरोजाबाद के अस्पतालों में पहुंचाया गया। मौके पर पांच लोग की मौत हो गई।

उन्होने बताया कि जीप सवार लोग गोरखपुर से कार्यक्रम में शामिल होकर चूरू राजस्थान के लिए वापस लौट रहे थे जबकि ईको सवार लोग लखनऊ से दिल्ली वापस जा रहे थे। जीप में सवार चार लोगों की मौत हुई है जिनमें बाबूलाल‌ (40) और नेमीचंद (43) सगे भाई हैं। इसके अलावा राकेश (38) और कैलाश (38) नजदीकी रिश्तेदार हैं। वहींकार में सवार मिथिलेश गुप्ता पत्नी कैलाश चंद गुप्ता निवासी डाबरी एक्सटेंशन नई दिल्ली की मौत हुई है ।
घायलों में नेहा (25),बेबी (28),राकेश (35),एक बच्चा (7),विनोद (50),परसराम (35), जीप चालक ओमप्रकाश (48),आभास गुप्ता (23),वैष्णवी गुप्ता (20) को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

- Advertisement -

जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी रवि रंजन और एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा अन्य अधिकारियों के साथ जिला अस्पताल पहुंचे वहां उन्होंने घायलों के उपचार की उचित व्यवस्था के साथ ही पीड़ितों को आवश्यक सहायता उपलब्ध कराने की निर्देश दिए गए ।

Related Articles

- Advertisement -

STAY CONNECTED

74,726FansLike
5,098FollowersFollow
31,105SubscribersSubscribe
- Advertisement -

ताज़ा समाचार

- Advertisement -

सर्वाधिक लोकप्रिय