Saturday, October 5, 2024

सहारनपुर : मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले गिरोह के दो शातिर नशा तस्कर गिरफ्तार

सहारनपुर (गंगोह)।एएनटीएफ व थाना गंगोह की संयुक्त पुलिस टीम ने अंतरराज्यीय मादक पदार्थ तस्कर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जबकि मुख्य आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपियों से 314 किलो 200 ग्राम अवैध डोडा पोस्त (अनुमानित अन्तर्राष्ट्रीय मूल्य करीब 60 लाख रुपये) बरामद की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टीम ने मुखबिर की सूचना पर गांव सांतौर शीतलपुर मार्ग स्थित प्राथमिक विद्यालय के सामने महबूब के निर्माणाधीन मकान पर छापा मारा। वहां से प्लास्टिक के 17 बोरों में भरा हुआ 314 किलो 200 ग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद हुआ। मौके से शामली के थाना कैराना अंतर्गत गांव पावटी कलां निवासी अनस पुत्र तैय्यब और गंगोह के मोहल्ला कुरैशियान निवासी फैजान पुत्र बाल्ला को गिरफ्तार किया गया।

 

आरोपी अनस ने पूछताछ में बताया कि यह मकान उसके गांव के ही रिश्ते के भाई महबूब पुत्र आलमदीन का है। महबूब ही राजस्थान से यह माल लाकर आसपास के राज्यों में सप्लाई करता है। आरोपी काफी दिनों से नशे का धंधा कर रहे हैं।

राजस्थान से माल लाकर आसपास के इलाकों में महंगे दामों पर बेचा जाता था। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय