Saturday, May 11, 2024

नोएडा व एनसीआर क्षेत्र में सक्रिय दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा व एनसीआर क्षेत्र में असलहा के बल पर सुनसान स्थानों पर राह चलते लोगोें से उनका मोबाइल फोन छीनने व लूटने वाले दो शातिर लुटेरों को थाना सेक्टर-58 पुलिस ने आज दोपहर को एक सूचना के आधार पर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से लूट में प्रयुक्त होने वाली मोटरसाइकिल तथा विभिन्न जगहों से लूटे हुए चार मोबाइल फोन बरामद किया है।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के नाम शावेज पुत्र परवेज तथा हैदर पुत्र असलम है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त शावेज व हैदर शातिर किस्म के अपराधी हैं। बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर नोएडा व एनसीआर क्षेत्र में असलहा के बल पर सुनसान स्थानों पर राह चलते लोगोें से उनका मोबाइल फोन छीना करते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ पर अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि 15 अक्टूबर को गोल चक्कर सेक्टर-62 के पास से एक व्यक्ति से एक मोबाइल फोन रेडमी नोट-9 प्रो छीना था। इसके अलावा बदमाशों ने झपटमारी व लूट की कई घटनाओं को नोएडा शहर में बेखौफ अंजाम दिया है।

उन्होंने बताया कि दोनों बदमाश काफी समय से अलग-अलग मोटरसाइकिल से नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली आदि स्थानों पर राह चलते व्यक्तियों से मोबाइल फोन छीनने की घटनाएं कर रहे थे। अभियुक्त शावेज इससे पूर्व भी इसी प्रकार के अपराधांे में नोएडा व दिल्ली से जेल जा चुका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय