Friday, April 26, 2024

सहारनपुर में दो शातिर चोर बाईक समेत गिरफ्तार, उधार चुकाने के लिए बने थे चोर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। थाना सदर बाजार पुलिस ने 02 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी गयी मोटरसाइकिल बरामद की है। पकडे गए अभियुक्त ने बताया कि उसने यह चोरी उधार के पैसे चुकाने के लिए की थी।

गौरतलब रहे कि 21 दिसम्बर 2023 को अमन कुमार पुत्र राजकुमार निवासी शारदानगर सदर बाजार ने अज्ञात चोर द्वारा उसकी बाईक खलासी लाइन क्षेत्र से चोरी कर ले जाने के संम्बन्ध में थाने मुकदमा पंजीकृत कराया था। थाना सदर बाजार के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार त्यागी के नेतृत्व में आज मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने चैकिंग के दौरान मुकदमा उपरोक्त में चोरी गयी मोटरसाइकिल सहित अभियुक्त अभिषेक पुत्र अशोक कुमार निवासी हथियाथल थाना मंगलौर जनपद हरिद्धार व देव कुमार पुत्र वेद प्रकाश निवासी शारदा नगर जगन्नाथ मन्दिर वाली गली थाना कुतुबशेर को कारण गिरफ्तारी बताते हुए मुर्गा मार्किट के पास से गिरफ्तार किय़ा गया। अभियुक्तों के कब्जे से मोटर साइकिल बरामद हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि यह मोटरसाइकिल हम दोनो ने पिछले महीने शाम के समय जायका फास्ट फूड खलासी लाईन से चोरी की थी तथा देव ने बताया कि यह मोटर साईकिल मेरे ममेरे भाई अमन की है जिसको बताये बिना उसने अपने उधार के पैसे चुकाने के लिये इसे अपने साथी अभिषेक के साथ चोरी किया था आज हम दोंनो एक व्यक्ति को यह मोटर साईकिल बेचने के लिये औजपुरा की पुलिया पर जा रहे थे कि पुलिस ने पकड़ लिया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक श्वेता शर्मा, कांस्टेबल अनिल व रूचिन शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय