Tuesday, March 5, 2024

सहारनपुर में ज्ञापन न लेने से क्षुब्ध हिन्दू रक्षा दल कार्यकर्ताओं ने लगाया जाम

सहारनपुर। कर्नाटक में 68स्कूलों मंे इस्लाम कबूल कराने का फतवा जारी किए जाने के खिलाफ आज जिला मुख्यालय ज्ञापन देने पहुंचे हिन्दू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं का ज्ञापन न लिये जाने से गुस्साएं कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आज हिन्दू रक्षा दल के जिला प्रभारी आयुष गर्ग के नेतृत्व मंे कार्यकर्ता जिला मुख्यालय पहुंचे। उनका कहना था कि कनार्टक में 68 स्कूलों में इस्लाम कबूल करने को फतवा जारी किया गया है। फतवे में इस्लाम धर्म कबूल न करने पर बम से उड़ाने की धमकी भी दी गयी है। जिस कारण सभी सनातन  धर्म के अनुयायियों की भावनाएं आहत हो रही है।

 

उन्होंने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन में बताया कि फतवा जारी करने वाले के विरूद्ध कठोर कार्रवाई कर देश द्रोह का मुकदमा चलाया जाये। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि वह लोग अपना ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपने पहुंचे, तो किसी भी प्रशासनिक अधिकारी ने उनका ज्ञापन नहीं लिया, जिससे आक्रोशित कार्यकर्ताआंे ने विश्वकर्मा चौक पर सांकेतिक जाम लगा प्रदर्शन किया।

 

सूचना मिलने पर यातायात प्रभारी अमित तोमर मौके पर पहुंचे और गुस्साएं कार्यकर्ताओं को शांत कर समझाते हुए जाम खुलवाया। प्रदर्शनकारियों में निखिल नागर, मिंटू शर्मा, अभिषेक कपिल, श्रवण अरोड़ा, गौरव कोरी, कुणाल, सुधांशु शर्मा, राजन पंडित आदि शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय