Monday, May 6, 2024

सिटी मजिस्ट्रेट व सीओ सिटी के नेतृत्व में नगर में हटाया गया अतिक्रमण, दुकानों के सामने से सामान हटवाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शहर में यातायात व्यवस्थाओं का सुदृढीकरण करते हुए जाम व अतिक्रमण मुक्त बनाने हेतु आज सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप व सीओ सिटी रामाशीष यादव के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया।

इस दौरान दुकानों के सामने से अतिक्रमण हटाया गया और वाहन स्वामियों को सड़क पर वाहन न खडा करने तथा रेहडियों को चिन्हित स्थानों पर ही लगाने की सख्त चेतावनी दी है। जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन के निर्देशन में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा यातायात व्यवस्थाओं का सुदृढीकरण करते हुए जनपद को जाम व अतिक्रमण मुक्त बनाने हेतु अभियान चलाया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी क्रम में नगर मजिस्ट्रेट विकास कश्यप, क्षेत्राधिकारी नगर रामाशीष यादव, थाना प्रभारी कोतवाली नगर महावीर सिंह मय पुलिस बल द्वारा शहर के अति व्यस्त क्षेत्र शिव चौक से नावल्टी चौक जहां जाम की स्थिति बनी रहती है, तक पैदल गश्त की गयी तथा सड़क से अतिक्रमण हटवाते हुए दुकानों के सामने सड़क पर रखे होर्डिंग व सामान को हटवाया गया तथा सभी दुकानदरों को सख्त चेतावनी दी गयी कि सड़क पर अतिक्रमण न करें तथा सामान को दुकान के अंदर ही रखें, यदि ऐसा नही किया जाता है तो कानूनी कार्यवाही अमल में लायी जाएगी। इसके अतिरिक्त सड़क किनारे लगी रेहडीयों को हटवाते हुए सभी को प्रशासन द्वारा चिन्हित स्थानों पर ही रेहड़ी लगाने की चेतावनी दी गयी।

साथ ही सड़क पर खडे वाहनों के स्वामियों को भी सड़क पर वाहन खड़ा न करने की सख्त हिदायत दी गयी। यदि किसी वाहन चालक द्वारा सड़क पर अव्यवस्थित रूप से वाहन खडा किया जाएगा तो उसका चालान/टो करने की कार्यवाही की जाएगी। मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा जनपद में इस अभियान का व्यापक प्रचार-प्रसार भी किया जा रहा है।

मुजफ्फरनगर पुलिस जनपदवासियों से अपील करती है कि अपने वाहनों को सड़क पर न खडा करके पार्किंग एरिया में ही पार्क करें, गलत दिशा में वाहन न चलायें, सड़क पर अतिक्रमण न करें तथा दुकान के सामान को दुकान के अंदर ही रखें। जनपद को जाम मुक्त बनाने में मुजफ्फरनगर पुलिस का सहयोग करें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय