Saturday, May 11, 2024

पुरकाजी पुलिस व एसओजी-2 टीम ने मुठभेड़ में किया शातिर बदमाश को लंगड़ा, गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना पुरकाजी पुलिस व एसओजी-2 की बदमाशों से हुई पुलिस मुठभेड़ में शातिर टॉप-10 बदमाश को लंगड़ा कर दिया है। घायल बदमाश को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश के कब्जे से एक तमंचा मय कारतूस एवं बिना नम्बर की मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन वांछित बदमाशों की धरपकड़ को अभियान चलाया जा रहा है। इसी कडी में सीओ सदर विनय कुमार गौतम, पुरकाजी थाना प्रभारी ज्ञानेश्वर बौद्ध व एस आई मोहित चौधरी के नेतृत्व में थाना पुरकाजी पुलिस व एसओजी-2 की बदमाशों के साथ हुई पुलिस मुठभेड़ में पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी जवाबी फायरिंग में 1 बदमाश को गंगनहर पटरी रजवाहे के पास से पुलिस की गोली लगने से घायल होने पर गिरफ्तार किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बदमाश के कब्जे से 1 तमंचा मय 1 जिंदा व 1 खोखा कारतूस 315 बोर तथा 1 मोटरसाइकिल बिना नम्बर बरामद की गई। घायल बदमाश को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार बदमाश थाना सिखेडा का टॉप-10 अपराधी है तथा थाना पुरकाजी पर दर्ज डकैती के मामले में वांछित था। पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम सलीम उर्फ चोना पुत्र शरीफ निवासी निराना थाना सिखेडा बताया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय