Saturday, May 11, 2024

नोएडा में केरल के राज्यपाल के काफिले में घुसी अज्ञात गाड़ी, एक सुरक्षा वाहन को मारी टक्कर, दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान शुक्रवार की रात एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने नोएडा पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि वापस जाते समय केरल के राज्यपाल के काफिले में एक अज्ञात गाड़ी घुस गई और उनके साथ चल रहे सुरक्षा वाहन को टक्कर मार दी।

घटना नोएडा के थाना 113 क्षेत्र की बताई जा रही है। पुलिस ने वाहन चालक समेत दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि दोनों नशे में थे। पुलिस ने उनके स्कॉर्पियो को भी सीज कर लिया और चालान भी किया है। इस घटना ने एक बार फिर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है। यह एक बड़ी चूक मानी जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान दिल्ली से नोएडा के सेक्टर 77 में एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। कार्यक्रम से वापस जाते समय थाना 113 इलाके में एक अज्ञात वाहन उनके काफिले में शामिल हो गया। उनके साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने अज्ञात वाहन को रूकने का इशारा किया। लेकिन, वाहन चालक नहीं माना और उसकी वजह से सुरक्षा व्यवस्था में चल रहे एक वाहन में टक्कर भी लग गई। जिसके बाद पुलिस ने उसे रोक लिया और उसमें सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया गया।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवकों का नाम गौतम सोलंकी और मोनू कुमार है। दोनों शराब के नशे में थे। इस घटना के बाद पुलिस ने उनके स्कॉर्पियो को सीज कर दिया है और उस पर चालान की कार्रवाई भी की गई है। केरल के राज्यपाल होने के साथ-साथ आरिफ मोहम्मद खान मुस्लिम समुदाय के लिबरल नेता हैं और काफी पॉपुलर भी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय