Saturday, May 18, 2024

देवबंद में छुट्टी पर आए बीएसएफ के जवान गौरव यादव की बीमारी के चलते हुई मौत, राजकीय सम्मान के साथ गांव के श्मशानघाट में किया अंतिम संस्कार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। मंझौल जबरदस्तपुर गांव में छुट्टी पर आए बीएसएफ के जवान 32 वर्षीय गौरव यादव की बीमारी के चलते मौत हो गई। राजकीय सम्मान के साथ गांव के श्मशानघाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार खेड़ामुगल पुलिस चौकी क्षेत्र के मंझौल जबरदस्तपुर गांव निवासी अनिरुद्ध यादव के पुत्र गौरव यादव बीएसएफ की 18 वीं बटालियन के जवान थे। वह गुजरात के भूज में तैनात थे।
पीलिया से ग्रस्त होने के चलते वह पिछले करीब दो माह से छुट्टी पर घर आए हुए थे और घर पर रहकर ही उनका इलाज चल रहा था। बीती रात्रि उनकी मौत हो गई। जिससे परिवार में मातम पसर गया। जानकारी मिलने पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ उनके घर पर इकट्ठा हो गई। आज तिरंगे में लिपटे गौरव यादव का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उन्हें गार्द ऑफ ऑनर दिया गया।
जिसमें बीएसएफ सहित सिविल पुलिस के अधिकारी और काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। ग्रामीणों ने बताया कि आठ वर्ष पूर्व गौरव यादव की शादी मीनाक्षी के साथ हुई थी। करीब एक वर्ष पूर्व उनके घर बेटे शिवांत ने जन्म लिया। गौरव यादव की मौत से परिवार सहित पूरा गांव सदमे में है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय