Thursday, June 27, 2024

डीडीएलएस पेपर मिल के कावड़ शिविर का केंद्रीय मंत्री ने किया शुभारंभ, शिवभक्तों को अपने हाथों से वितरित किया भोजन

मुजफ्फरनगर। जनपद शिव भक्ति में इस समय सराबोर हो चुका है जनपद में जगह-जगह सामाजिक संगठनों द्वारा शिव भक्तों कावड़ियों के लिए जहां शिविर चलाए जा रहे हैं। वही जिला प्रशासन भी हर मुमकिन कोशिश में लगा है की शिवभक्तों को किसी भी प्रकार की कोई समस्या न आए।

शिव भक्तों की सेवा के लिए मंसूरपुर थाना क्षेत्र के दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर स्थित घासीपुरा गांव में हर वर्ष की भांति डीडीएलएस पेपर मिल के द्वारा एक कावड़ शिविर का आयोजन किया गया है जिसका उद्घाटन करने के लिए शनिवार को राज्य मंत्री दिनेश खटीक, केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान और मेरठ जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी पहुंचे थे। जिन्होंने फीता काटकर आज इस शिविर की जहां शुरुआत की है तो वही केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान और राज्य मंत्री दिनेश खटीक ने खुद अपने हाथों से भंडारे में शिव भक्तों को खाना वितरित किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह मुजफ्फरनगर जनपद में शांति समृद्धि और उत्तराखंड के साथ-साथ पूरे देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड कानून लागू हो इस सोच के साथ 11 जुलाई को हरिद्वार से जल उठा कर कावड़ लेकर आएंगे और शिवरात्रि पर शिव शंकर को जलाभिषेक करेंगे।

केंद्र राज्य मंत्री संजीव बालियान की माने तो देखिए मुजफ्फरनगर की पहचान है सेवा के लिए शायद इस देश में कोई ऐसा जनपद नहीं होगा जो करोड़ों लोगों को प्रेम सेव्य सेवा के साथ खाना खिलाता है यह तो हमारी पहचान है मुजफ्फरनगर की, मेरे जनपद में शांति और समृद्धि है और यूनिफॉर्म सिविल कोड जो उत्तराखंड सरकार लागू कर रही है वह पूरे देश में आये यही एक सोच के साथ कावड़ लेने जाएंगे, हिंदू राष्ट्र की सबकी अपनी अपनी भावनाएं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय