Sunday, May 12, 2024

यूपी कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिये किया मंथन, पूर्व प्रत्याशियों से एक-एक कर लिए सुझाव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ – लोकसभा चुनाव की तैयारियों के परिपेक्ष्य में उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने मंगलवार को यहां पिछले साल हुये विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों की द्वितीय चरण की बैठक की।


प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी की अध्यक्षता में सम्पन्न बैठक में प्रांतीय अध्यक्ष नकुल दुबे, युवक कांग्रेस पूर्वी जोन के अध्यक्ष कनिष्क पाण्डेय, वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरेन्द्र मदान, द्विजेन्द्र त्रिपाठी, ओंकारनाथ सिंह, प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता हम्माम वहीद ने बताया कि बैठक में पूर्व प्रत्याशियों ने एक-एक कर अपने सुझाव दिये। श्री खाबरी ने कहा कि हर संभव प्रयास कर लोकसभा का चुनाव जीतना ही पार्टी का लक्ष्य है। श्री राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से लोगों में काफी उत्साह है, उम्मीद भरी निगांहों से लोग कांग्रेस की ओर देख रहे हैं। जनता कांग्रेसियों की बात को गंभीरता से सुनकर आने वाले लोकसभा चुनाव में बदलाव का मन बना रही है।


श्री खाबरी ने कहा कि पूरे देश में दो विचारधाराओं की लड़ाई है जिसमें एक तरफ देश के संस्थानों को बेचने वाले दूसरी तरफ देश को बचाने वाले हैं। अब तो दो ध्रुवों में अधिकांश दलों का समागम हो रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय