Sunday, May 12, 2024

यूपी की शिक्षा मंत्री गुलाब देवी बोलीं- 2024 में पीएम मोदी को भूले, तो नाराज हो जाएंगे गणेश भगवान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

संभल। चंदौसी में आयोजित एशिया के सबसे बड़े गणेश चतुर्थी मेले में उत्तर प्रदेश सरकार में माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी पहुंची। उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि “2024 में अगर आप लोग पीएम मोदी जी को भूल गए, तो गणेश भगवान आपसे नाराज हो जाएंगे”. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि एशिया का सबसे बड़ा गणेश चतुर्थी मेला संभल जिले के चंदौसी में आयोजित किया जाता है। रविवार को चंदौसी गणेश चतुर्थी मेले का उद्घाटन किया गया था। इस कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह में मंत्री गुलाब देवी भी पहुंची थी। इस मेले के कार्यक्रम में पीएम मोदी को फोटो रखकर एक केक काटा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने कहा कि पीएम मोदी की वह लंबी आयु की कामना करती हैं। वहीं, मेला कार्यक्रम में मंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 नजदीक है। ऐसे में 2024 में अगर आप लोग परिवार के मुखिया (मोदी जी) को भूले तो गणेश बाबा आप सभी से नाराज हो जाएंगे। कहा कि आज मंदिर में पूरा परिवार खड़ा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सभी की आवश्यकताओं को पूरा कर रहे हैं। वह पूरे देश को अपना परिवार मानते हैं. वह सभी के मुखिया हैं। ऐसे में अगर कोई अपने मुखिया को भूलेगा, तो गणेश बाबा उसे माफ नहीं करेंगे। शिक्षा मंत्री ने पीएम मोदी की तुलना भगवान विश्वकर्मा से कर चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय