Saturday, April 27, 2024

उप्र विधानमंडल सत्र : सपा विधायक पंकज मलिक महंगाई के विरोध में गले में टमाटर की माला डालकर विधानसभा सत्र में पहुंचे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानमंडल का मानसून सत्र सोमवार को शुरू हो गया है। पहले से ही आसार थे कि सत्ता पक्ष को अलग-अलग मुद्दों पर विपक्ष घेरेगा। विपक्ष की रणनीति के तहत ही समाजवादी पार्टी (सपा) ने महंगाई और मणिपुर की हिंसा को लेकर विधानसभा शुरूआत होने के पहले ही प्रदर्शन किया। टमाटर की माला पहनकर सपा नेता सदन पहुंचे और नारेबाजी शुरू कर दी है। इस दौरान साइकिल से सपा एमएलसी, सपा विधायक पंकज मलिक समेत कई सपा नेता महंगाई के विरोध में गले में टमाटर की माला डालकर अनोखे अंदाज में सदन पहुंचे, जहां सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें रोक लिया।

सोमवार को सत्र के पहले दिन सपा विधायक पंकज मलिक, सपा के विधान परिषद सदस्य आशुतोष सिन्हा टमाटर की माला पहनकर साइकिल से विधानसभा पहुंचे। उन्होंने टमाटर के लगातार बढ़ते दामों को लेकर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। इससे आम लोगों के लिए अपना घर चलाना मुश्किल हो गया है। इस समय खुदरा बाजार में टमाटर के दाम 200 से प्रति किलो से भी ज्यादा हो गए हैं। सपा कार्यकर्ता विधानभवन के सामने चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के पास प्रदर्शन कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या, विधायक अतुल प्रधान समेत सपा विधायकों द्वारा महंगाई और मणिपुर की हिंसा को लेकर जमकर नारेबाजी करते हुए भाजपा सरकार का विरोध करते हुए आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है। प्रमुख विपक्षी दल सपा के साथ राष्ट्रीय लोकदल के विधायकगण भी हंगामे और प्रदर्शन में शामिल हैं।

सदन में हंगामा होने की आशंका को देखते हुए सुरक्षा के व्यापाक बंदोबस्त किए गए हैं। भारी पुलिस बल के साथ अधिकारीगण मौजूद हैं। किसी भी प्रकार की अराजकता का माहौल न बनने पाए इसको लेकर ड्रोन से निगरानी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय