Sunday, May 19, 2024

बिजनौर: 2 दोपहिया वाहन चोरी के आरोप में यूपी पीएसी बल का कांस्टेबल गिरफ्तार, 10 बाइक बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में  कोतवाली शहर थाना पुलिस टीम ने दोपहिया वाहनों को चोरी के आरोप में यूपी पीएसी बल के एक जवान को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से चोरी की 10 बाइक बरामद की गई हैं।

बिजनौर कोतवाली शहर थाना प्रभारी (एसएचओ) जीत कुमार ने बताया कि आरोपियों की पहचान बागपत के दोघट निवासी मोहसिन के रूप में हुई है। वह आरक्षी के पद पर पीएसी 44वीं वाहिनी मेरठ में नियुक्त है और इस समय प्रतिनियुक्ति पर एसएसएफ में मेट्रो स्टेशन दुहाई गाजियाबाद में कार्यरत है। आरोपी मास्टर चाबी की मदद से जनपद और अन्य राज्यों से बाइक चुराता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएचओ ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि एक शख्स मित्तल पेट्रोल पंप के पास चोरी की एक मोटरसाइकिल से आ रहा है, जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और आरोपी को पकड़ लिया। एसएचओ ने कहा, आरोपी को मोटरसाइकिल पर देखे जाने के बाद तुरंत पकड़ लिया गया। मोटरसाइकिल के मालिकाना हक के बारे में पूछने पर वे कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सका। इसके अलावा, 3 बाइक की चाबी, 3 कार की चाबी, 5 फर्जी शपथपत्र, एक मोबाइल फोन, एक पुलिस ईडी कार्ड और उसकी निशानदेही पर 10 बाइक भी बरामद की गई।

एसएचओ ने कहा, आरोपी मोहसिन ने बाइक चोरी के मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। मोहसिन ने पुलिस को बताया कि वह अन्य जनपद और सीमावर्ती राज्यो बाइक चोरी की घटना को अंजाम देता है और बाद में ओएलएक्स पर फर्जी एंकाउंंट बनाकर लोगों को फर्जी दस्तावेज दिखाकर चोरी के दोपहिया वाहन को बेचता है।

एसएचओ ने कहा कि आरोपी के खिलाफ कोतवाली शहर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 379 / 411 / 414 / 420 / 467 / 468 / 471 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय