Saturday, May 11, 2024

यूपी के पीसीएस अफसर गिरफ्तार, बलात्कार का है आरोप, बदायूं पुलिस ने की गिरफ्तारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली| यूपी प्रांतीय सिविल सेवा (पीसीएस) के एक अधिकारी को शादी का झांसा देकर एक महिला कर्मचारी से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

बदायूं के पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि आरोपी गोपाल प्रसाद कुशवाहा मनरेगा रायबरेली में डिप्टी कमिश्नर के पद पर तैनात हैं। उन्हें बदायूं पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि बदायूं में 2016 से 2020 तक खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) के रूप में तैनात रहने के दौरान 50 वर्षीय कुशवाहा ने कई मौकों पर महिला का यौन शोषण किया और उससे शादी करने का वादा किया था।

पीड़िता बदायूं बीडीओ कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। पीड़िता ने पिछले साल दिसंबर में राज्य महिला आयोग में कुशवाहा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। आयुक्त के निर्देश पर एसपी बदायूं ने आरोपों की जांच के आदेश दिए थे।

जांच करने वाले क्षेत्राधिकारी बदायूं सिटी अशोक मिश्रा ने बताया कि कुशवाहा के खिलाफ जनवरी में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। मिश्रा ने बताया  कि आरोपी अधिकारी ने पीड़िता को यह नहीं बताया कि वह शादीशुदा है। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि बदायूं से शाहजहांपुर ट्रांसफर होने के बाद भी कुशवाहा ने उसका यौन शोषण जारी रखा।

बदायूं पुलिस के सूत्रों ने कहा कि पीड़िता ने प्राथमिकी में दो अन्य लोगों का भी नाम लिया है और उनका पता लगाने के प्रयास जारी हैं। वे आरोपी अधिकारी के सहयोगी हैं और कथित तौर पर महिला को धमकाते थे। पुलिस कुशवाहा के बैंक खातों को भी खंगाल रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय