Sunday, April 28, 2024

नोएडा पुलिस को मिली राहुल यादव की 24 घंटे की रिमांड,डायरी में मिले सबूत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में सांप तस्करी और रेव पार्टी मामले में पुलिस ने 5 में से एक मुख्य आरोपी राहुल यादव की 24 घंटे की रिमांड ली है। ये रिमांड गुरुवार 12 बजे से शुरू होगी। कोर्ट ने पुलिस को 24 घंटे की रिमांड दी है।

नोएडा पुलिस अपने सारे सबूत कोर्ट में जमा कर चुकी है। उसके बाद उसने राहुल यादव के पास से मिली डायरी और उसकी अन्य लोकेशन के बारे में पूछताछ के लिए कोर्ट से रिमांड मांगी थी। राहुल यादव की रिमांड लेने के लिए नोएडा के सेक्टर 20 थाना पुलिस लुकसर जेल के लिए रवाना हो चुकी है। आज दिन में 12 बजे से राहुल यादव की 24 घंटे की रिमांड मंजूर की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी पर रेव पार्टीयों मे सांप और उसके जहर की सप्लाई का मामला चल रहा है। नोएडा पुलिस ने राहुल यादव की दोबारा रिमांड ली है। इस दौरान पुलिस उससे मिली डायरी में मिले सबूतों की जांच करेगी। साथ ही एलविश और फाजिलपुरिया के अलवा अन्य कनेक्शन की जड़ भी खांगलेगी।

राहुल यादव को निकाली गई सीडीआर में उसकी लोकेशन कई जगहों की मिली है। उसकी राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली के जिन इलाकों में लोकेशन मिली थी, उसको लेकर भी पूछताछ होगी। राहुल से पूछताछ के दौरान ये भी कयास लगाए जा रहे हैं क‍ि एलविश यादव और फ़ाज़िलपुरिया को भी पूछताछ के लिए पुलिस बुला सकती है। इस पूरे मामले में आरोपी राहुल रेव पार्टियों में सांपों और उसके जहर की सप्लाई करने में सबसे अहम कड़ी माना जा रहा है।

सांपों की तस्करी और उनके जहर का रेव पार्टियों में इस्तेमाल होने का मामला जब से सामने आया है, उसके बाद से पुलिस काफी गहराई से इस मामले की छानबीन कर रही है। इसीलिए शुरुआती तौर पर हुई गलतियों के चलते एक एसएचओ को लाइन हाजिर किया जा चुका है और अब इस पूरे मामले की जांच थाना सेक्टर 20 पुलिस के पास पहुंच गई है।

जब भी आरोपियों से पूछताछ होती है, तो डीसीपी और एडीसीपी लेवल के अधिकारी वहां मौजूद रहते हैं। इस पूरे केस में यह माना जा रहा है कि राहुल यादव के पास से जो डायरी मिली है, उसमें कहीं ना कहीं एल्विश और फजलपुरिया के आपसी संबंध एस्टेब्लिश हो रहे हैं और साथ ही साथ रेव पार्टियों में सांपों की तस्करी और उनके जहर का भी इस्तेमाल दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय