Thursday, September 19, 2024

नोएडा में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सकुशल संपन्न हुई उप्र. पुलिस आरक्षी परीक्षा-2023

नोएडा। उत्तर प्रदेश पुलिस आरक्षी सीधी भर्ती परीक्षा-2023 की लिखित परीक्षा शुक्रवार को जनपद के 18 केंद्रों पर दो पालियों में सकुशल संपन्न हुई। हर पाली में 7400 परीक्षार्थी शामिल हुए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज जनपद गौतमबुद्ध नगर के 18 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित हुई पुलिस भर्ती परीक्षा 2023 को शांतिपूर्ण एवं सुचिता के साथ संपन्न कराने के उद्देश्य से डीएम मनीष कुमार वर्मा ने राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय नोएडा पहुंचकर द्वितीय पाली की चल रही परीक्षा का जायजा लिया। साथ ही परीक्षा को लेकर की गई सुरक्षा व्यवस्था, सीसीटीवी, स्ट्रांग रूम आदि व्यवस्थाओं का जायजा लिया, जोकि संतोषजनक मिली। इस अवसर पर डीएम के साथ डीसीपी रामबदन सिंह सहित अन्य उपस्थित रहे। इससे पूर्व पुलिस आयुक्त एवं डीएम ने कलेक्ट्रेट परिसर में बनाए गए लाइव मॉनिटरिंग सेल पहुंचकर आयोजित हो रही परीक्षा का जायजा लिया एवं मॉनिटरिंग सेल के अधिकारियों को निर्देश दिए कि निरंतर मॉनिटरिंग करते हुए परीक्षा केंद्रों पर पैनी नजर बनाए रखें।

 

परीक्षा के नोडल अधिकारी एडीएम वित्त एवं राजस्व अतुल कुमार ने बताया कि सुबह की पाली में 10 से 12 बजे और दोपहर की पाली में 3 से 5 बजे तक परीक्षा हुई। परीक्षा के दौरान केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। किसी भी गड़बड़ी को रोकने के लिए 18 सेक्टर व स्टेटिक मजिस्ट्रेट के साथ 9 सचल दल तैनात रहा। साथ ही परीक्षा केंद्रों की चारों तरफ से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था रही। सभी परीक्षा केंद्र पर परीक्षार्थियों की बॉयोमैट्रिक मशीन से जांच के बाद ही उन्हें परीक्षा हाल में जाने दिया गया। उन्होंने बताया कि सभी परीक्षा केंद्र सरकारी विद्यालयों में बनाए गए हैं। उन्होंने बताया कि 24, 25 और 30 तथा 31 अगस्त को होने वाली परीक्षा को लेकर प्रशासन और पुलिस ने पुख्ता तैयारी की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय