Friday, September 20, 2024

नोएडा में युवती व युवक ने की आत्महत्या, महिला समेत तीन की संदिग्ध मौत

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के अलग-अलग जगहों पर रहने वाले एक युवती समेत दो लोगों ने मानसिक तनाव के चलते अपने-अपने घरों पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। इसके अलावा जिले में महिला समेत तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि सेक्टर-92 में रहने वाली नविका सिंह पुत्री राहुल सिंह उम्र 24 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि इसके अलावा विद्यासागर पुत्र राजेंद्र प्रसाद उम्र 22 वर्ष मूल निवासी जनपद रीवा मध्य प्रदेश थाना फेस-2 क्षेत्र में रहता था। उसने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर 113 क्षेत्र में रहने वाले अभिषेक पुत्र रतिराम उम्र 21 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना प्रभारी कृष्ण मोहन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सेक्टर-34 स्थित अपना घर आश्रय में रहने वाली एक 45 वर्षीय महिला को आश्रय में काम करने वाली शिवांगी ने जिला अस्पताल में उपचार के लिए आज भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-37 में रहने वाले शंकर शर्मा उम्र 32 वर्ष पुत्र रामचंद्र के परिजनों ने आज उन्हें गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के बीएसएनल ऑफिस के पास नाले में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस आसपास के लोगों और सोशल मीडिया के माध्यम से शव की पहचान कराने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय