Tuesday, October 8, 2024

हरियाणा चुनाव : करनाल में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थकों का हंगामा, प्रशासन पर मनमानी का आरोप

करनाल। हरियाणा में मतगणना जारी है। शुरुआती रुझानों के बाद नतीजे घोषित होना शुरू हो गए हैं। इस बीच, करनाल में मतदान केंद्र के बाहर हंगामा देखने को मिला। बताया जा रहा है कि कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र राठौर के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान उनकी पुलिस और सीआईएसएफ के जवानों के साथ धक्का मुक्की भी हुई। दरअसल, करनाल में मतगणना के बीच यह दावा कि गया कि भाजपा के उम्मीदवार हरविंदर कल्याण ने जीत दर्ज कर ली है। इसके बाद माहौल गर्मा गया और प्रशंसकों ने नारेबाजी शुरू कर दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थकों ने प्रशासन पर सवाल उठाए। एक समर्थक ने कहा कि शुरुआत से ही वीरेंद्र राठौर बढ़त बनाए हुए थे, लेकिन बाद में कहा गया कि मशीनें खराब हैं। जब उन्होंने काउंटिंग पर सवाल उठाए तो मनमानी की गई। प्रशासन और सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है। उन्होंने आगे कहा, “वीरेंद्र राठौर जीत रहे थे, लेकिन बाद में उन्हें पीछे कर दिया गया। इसी वजह से हमने प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया है।“

 

 

फिलहाल कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक सड़क पर बैठ गए हैं। हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में मतगणना के रुझानों में भाजपा को भारी बढ़त मिलती दिख रही है। वहीं, जम्मू-कश्मीर में वह दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनती दिखाई दे रही है। बता दें कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग पांच अक्टूबर को हुई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय