Saturday, May 18, 2024

Urfi Javed ने लगाया Uber पर आरोप, सामान लेकर भागा कैब ड्राइवर, नशे में लौटा वापस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमेशा अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद अब अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। उर्फी के साथ हैरान करने वाली घटना हुई है। उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए यह जानकारी दी। उर्फी को हाल ही में दिल्ली में उबर कैब के साथ बुरा अनुभव शेयर की। उर्फी द्वारा बुक किया गया कैब ड्राइवर उसका सामान लेकर भाग गया। उर्फी ने इसकी शिकायत उबर कंपनी से भी की है।

उर्फी ने सोशल मीडिया पर बुक किये गए कैब का स्क्रीनशॉट शेयर किया। इस स्क्रीनशॉट में कैब ड्राइवर का नाम और फोटो दिख रहा है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कहा, ”मेरा उबर कंपनी की कैब सर्विस के साथ बहुत बुरा अनुभव रहा है। जब मैं दिल्ली में थी तब मैंने छह घंटे के लिए कैब बुक की थी। एयरपोर्ट जाने से पहले मैं एक जगह लंच के लिए रुकी। उस समय ड्राइवर मेरा सामान लेकर फरार हो गया। मैंने उसे कई बार फोन किया लेकिन वह लौटने को तैयार नहीं हुआ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उर्फी जावेद ने आगे कहा, ”कैब ड्राइवर को वापस नहीं आता देख मैंने अपने एक दोस्त को बताया। लड़के की आवाज सुनकर कैब ड्राइवर घबरा गया और एक घंटे बाद वापस लौटा। वापस आया तो वह नशे में था। यह देखकर मैं दंग रह गयी। वह ठीक से चल भी नहीं पा रहा था। उर्फी कहती है, उबर कैब महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है। पहले ड्राइवर सामान लेकर फरार हो जाता है और दो घंटे बाद शराब के नशे में लौटता है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय