Thursday, July 18, 2024

मुजफ्फरनगर में वैश्य समाज ने की मीरापुर विधानसभा से स्वर्ण जाति के उम्मीदवार की मांग

मुजफ्फरनगर। जानसठ में वैश्य समाज के गण मान्य व्यक्तियों की एक मीटिंग मीरापुर विधानसभा चुनाव के संबंध में रेशु गोयल प्रमुख समाजसेवी जानसठ के आवास पर हुई, मीटिंग की अध्यक्षता राजेंद्र गोयल द्वारा की गई। भूमि विकास बैंक के अध्यक्ष बृजेश रस्तोगी ने कहा कि मीरापुर विधानसभा सीट से हमारी पार्टी बीजेपी द्वारा स्वर्ण जाति को कभी उम्मीदवार नहीं बनाया गया है। वैश्य समाज व स्वर्ण समाज बीजेपी का पूर्ण सहयोग व समर्थन सदा से करता आया है, इस उपचुनाव से राज्य सरकार का चुनाव नहीं किया जाना है, इसलिए बीजेपी लोकदल गठबंधन के बड़े नेताओं को जमीनी हकीकत जानकर स्वर्ण जाति के व्यक्ति को उम्मीदवार बनाना चाहिए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पूर्व प्रधान चुड़ियाला आलोक गोयल द्वारा स्वर्ण समाज के लोगों को एकजुट व इकट्ठे होकर अपनी बात को बीजेपी लोकदल गठबंधन के बड़े नेताओं तक पहुंचाकर मांग करनी चाहिए कि इस बार मीरापुर विधानसभा से स्वर्ण जाति के व्यक्ति को ही उम्मीदवार बनाया जाए। ग्राम संबलहेड़ा पंचमुखी महादेव के प्रबंधक नरेंद्र गर्ग द्वारा कहा गया कि वैश्य समाज व स्वर्ण समाज बीजेपी को ही वोट करते हैं इसलिए बीजेपी पार्टी को मीरापुर विधानसभा से स्वर्ण जाति के व्यक्ति को ही उम्मीदवार बनाया जाना चाहिए।

 

भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष राजीव गुप्ता द्वारा कहा गया कि वह जनता के बीच में रहकर काम करते हैं इसलिए उन्हें पता है ठाकुर समाज व ब्राह्मण समाज द्वारा मीरापुर विधानसभा से स्वर्ण जाति को उम्मीदवार बनाने के लिए पंचायती की गई है उन पंचायत का मुझे पूरा संज्ञान है आज वैसे समाज की मीटिंग से साबित हो रहा है की स्वर्ण समाज राजनीतिक रूप से जागरूक हो रहा है स्वर्ण जाति के व्यक्ति को मीरापुर विधानसभा से उम्मीदवार बनाए जाने की मांग जायज है इसलिए मंडल अध्यक्ष होने के नाते बीजेपी के बड़े नेताओं को इस संबंध में सारी जानकारी दूंगा और मुझे पूरी उम्मीद व आशा है कि बीजेपी लोक दल गठबंधन इस बार मीरापुर विधानसभा से स्वर्ण जाति के व्यक्ति को ही उम्मीदवार बनाएगी।

 

समाजसेवी रेशु गोयल ने कहा कि अगर स्वर्ण जाति के व्यक्ति को मीरापुर विधानसभा से उम्मीदवार नहीं बनाया जाता तो इस संबंध में स्वर्ण जाति की जल्दी ही एक पंचायत बुलाकर निर्णय लिया जाएगा की श्रम समाज को मीरापुर विधानसभा के चुनाव में राजनीतिक रूप से क्या निर्णय लेना है। मीटिंग का संचालन दीपेश गुप्ता एडवोकेट द्वारा किया गया। अभी कुछ दिन पहले ही ठाकुर समाज वह ब्राह्मण समाज की एक बड़ी पंचायत हो चुकी है।

 

विदित हो कि बीजेपी लोक दल गठबंधन से मीरापुर विधानसभा से स्वर्ण जाति के उम्मीदवार को बनाए जाने की मांग की गई थी, अब वैश्य समाज भी इस लड़ाई में कूद गया है। ब्राह्मण ठाकुर वैश्य बीजेपी का वोट बैंक समझा जाता है, लेकिन इस लोकसभा चुनाव में स्वर्ण जाति के व्यक्तियों को राजनीतिक रूप से बीजेपी लोकदल गठबंधन द्वारा कोई सम्मान ना देने के कारण स्वर्ण समाज में आक्रोश बना हुआ है मीरापुर विधानसभा के चुनाव में स्वर्ण जाति के आक्रोश को देखते हुए कहीं ऐसा ना हो कि बीजेपी से उसका वोट बैंक ही खिसक जाए। मीटिंग में बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र बंसल, रोहित गोयल, वीरेंद्र गोयल, अनुज रस्तोगी, अजय सिंघल, नरेंद्र गुप्ता, वैश्य समाज की सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय