Monday, May 20, 2024

नोएडा में वाहन चोर सक्रिय, 5 कार व बाइक चोरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। वाहन चोरों ने गौतमबुद्व नगर के विभिन्न थाना क्षेत्रों से दो कार, दो मोटरसाइकिल तथा एक स्कूटी के अलावा एक कार से बैग चोरी कर लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस वाहन चोरों की तलाश कर रही है।

थाना फेस-तीन क्षेत्र के सेक्टर-70 में रहने वाले एक व्यक्ति की टाटा हैरियर कार अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया। थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि सरोज शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने उसकी टाटा हैरियर कार घर के बाहर से चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार कार चोरी करके जाते हुए चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि इकराम अहमद पुत्र बाबू निवासी औरंगाबाद जनपद बुलंदशहर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि फेस-2 क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री के बाहर उसने अपनी बाइक खड़ी की थी। अज्ञात चोरों ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली।

थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के चोटपुर कॉलोनी से अज्ञात बदमाशों ने कपिल सिंह पुत्र तकदीर सिंह की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। थाना प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर से अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की क्रेटा कार एक ओयो होटल के बाहर से चोरी कर ली। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि दिल्ली के इस्ट आजाद नगर के रहने वाले विकास पुत्र गजराज ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह 10 अक्टूबर को कस्बा सूरजपुर में स्थित एक ओयो होटल में आकर रुका था। पीड़ित के अनुसार वह अपनी क्रेटा कार खड़ी करके होटल में सोने चला गया। इसी बीच अज्ञात चोरों ने उसकी क्रेटा कार चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार उनकी कार में उनका ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड, पैन कार्ड, एटीएम आदि भी रखा हुआ था।

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के सेक्टर-63 से अज्ञात बदमाशों ने एक युवती की स्कूटी चोरी कर ली। थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मान ने बताया कि प्रीति नामक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने सेक्टर-63 से उनकी स्कूटी चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि नईम अख्तर सिद्दीकी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह गौर सिटी मॉल के पास अपनी कार का टायर बदलने लगा। उसी वक्त एक व्यक्ति ने कार में रखा बैग चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार उनके बैग में आधार कार्ड, वोटर कार्ड, डॉक्टर की पर्ची, डेबिट व क्रेडिट कार्ड ,चेक बुक तथा रुपए आदि रखे हुए थे। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय