Sunday, April 28, 2024

गाजियाबाद में बिल्डर ग्रुप ‘वीवीआईपी’ का वाइस प्रेसिडेंट गिरफ्तार, 40 लाख लेकर भी नहीं दिया फ्लैट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने बिल्डर ग्रुप वीवीआईपी के वाइस प्रेसिडेंट नितिन गर्ग को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। पिछले साल एक बायर ने उनके खिलाफ 40 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। नंदग्राम थाना पुलिस ने इस केस में 2 बार फाइनल रिपोर्ट (एफआर) लगाई थी। जांच जब दूसरे थाने कविनगर को ट्रांसफर हुई तो आरोपी फंस गया।

इस बिल्डर समूह पर गाजियाबाद के कई और थानों में भी धोखाधड़ी के मुकदमे दर्ज हैं। गाजियाबाद में वीवीआईपी एड्रेस सोसाइटी है। यहां फ्लैट बेचने के नाम पर कवि नगर निवासी आकाश जैन से 40 लाख रुपए ठगे गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आकाश के मुताबिक, नितिन गर्ग ने इस सोसाइटी में अपना फ्लैट बेचने की बात कही थी। जिस पर आकाश ने 20 लाख रुपए नितिन गर्ग की पत्नी हिमानी गर्ग के खाते में और 19.75 लाख रुपए उसकी मां ममता रानी गर्ग के खाते में ट्रांसफर किए थे। इसके बदले नितिन गर्ग ने फ्लैट की चाबी आकाश जैन को दे दी और रजिस्ट्री कोरोना महामारी बीतने के बाद कराने की बात कही।

इस बीच नितिन गर्ग ने आकाश को फोन करके बताया कि मुझे कोरोना हो गया है और अकेला रहने के लिए फ्लैट की चाबी कुछ दिन चाहिए। आकाश का कहना है कि इस तरह का झांसा देकर नितिन ने चाबी ले ली। इसके बाद फ्लैट के सारे ताले बदलवा दिए। फिर न कब्जा दिया और न रजिस्ट्री कराई।

सितंबर 2022 में आकाश जैन ने इस संबंध में थाना नंदग्राम में नितिन गर्ग, पत्नी हिमानी गर्ग और मां ममता रानी गर्ग के खिलाफ धोखाधड़ी की एफआईआर कराई थी। पुलिस के मुताबिक इस मुकदमे की जांच अधिकारियों के निर्देश पर थाना नंदग्राम से ट्रांसफर होकर आई थी। जांच में बिल्डर पर लगे आरोप पुष्ट हुए। जिसके बाद उसकी शुक्रवार को गिरफ्तारी की गई और उसे थाना नंदग्राम पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय