Sunday, April 28, 2024

मेट्रो से आता था नोएडा, रेकी और चोरी कर हो जाता था फरार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के जिला अस्पताल कैंपस में रहने वाले लोगों के घरों में आये दिन होने वाली चोरियों का थाना सेक्टर-39 पुलिस ने खुलासा करते हुए एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। बीकॉम पास यह शातिर बदमाश कोरियर बॉय बनकर अब तक कई घरों में चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है।

सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि थाना सेक्टर- 39 पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर समीर पुत्र सतपाल शर्मा निवासी द्वारिका दिल्ली को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने विभिन्न जगहों से चोरी किए हुए 10 लैपटॉप, एक टैब, सोने-चांदी के सिक्के तथा चार मोबाइल फोन बरामद किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इसका एक साथी अमरजीत अभी फरार है। एसीपी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन बदमाशों ने सेक्टर-39 स्थित जिला अस्पताल के कैंपस में रहने वाले कई लोगों के घरों में चोरी की थी। उक्त बदमाशों ने दो दिन पूर्व जिला अस्पताल में रहने वाली महिला अकाउंटेंट के घर से भी लाखों रुपए का सामान चोरी किया था।

उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने थाना सेक्टर 49, थाना सेक्टर 24 क्षेत्र सहित कई थाना क्षेत्र से में रहने वाले लोगों के फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी करनी स्वीकार की है। एसीपी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि ये लोग कोरियर बाॅय बनाकर सोसाइटी में प्रवेश करते हैं, तथा बंद पड़े घरों का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी लैपटॉप, कीमती सामान और ज्वेलरी ही चोरी करते थे।

उन्होने बताया कि आरोपी दिल्ली से चोरी करने के लिए मेट्रो से नोएडा आते हैं, तथा वारदात को अंजाम देकर दिल्ली चले जाते हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सुमीर शर्मा पुत्र सत्यपाल शर्मा बीकॉम पास है।

उन्होंने बताया कि आरोपी को राजकीय डिग्री कालेज सेक्टर-39 नोएडा से गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से पुलिस ने चोरी के 10 लैपटॉप, एक टैब, चार मोबाइल फोन, सोने और चांदी के सिक्के आदि बरामद किया है। उक्त बदमाश ने नोएडा के विभिन्न जगहों पर रहने वाले कई लोगों के फ्लैटो का ताला तोड़कर चोरी की वारदातें करनी स्वीकार की है। इसका एक साथी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय