Sunday, May 12, 2024

गाजियाबाद में डिलीवरी ब्वॉय के बैग से 51 हजार के मोबाइल और एयरपॉड्स ले गया युवक, वीडियो आया सामने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद की सोसाइटी में एक डिलीवरी ब्वॉय सामान डिलीवर करने आया था। वह अपनी बाइक को नीचे खड़ी कर फ्लैट में सामान देने गया था। इसी वक्त एक युवक उसके बाइक पर रखे बैग से 51 हजार का सामान चुराकर फरार हो गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है।

थाना नंदग्राम की राजनगर रेजिडेंसी में रोहित बंसल नाम का डिलीवरी ब्वॉय अपनी मोटरसाइकिल से सामान डिलीवर करने आया था। इस दौरान जब वह फ्लैट में सामान देने गया, तभी एक युवक उसकी बाइक के पास आया और बैग खोलकर दो पैकेट चुरा लिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रोहित बंसल ने बताया कि चोरी गए सामान में रियलमी का 10 प्रो 5जी मोबाइल और एप्पल का एयरपोर्ट्स प्रो सेकंड जेनरेशन था, जिनकी कीमत 51 हजार है। वारदात 7 नवंबर को हुई।

रोहित का कहना है कि त्योहार की वजह से उसको सीसीटीवी नहीं मिला था। सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद 16 नवंबर को मुकदमा दर्ज कराया।

सीसीटीवी में दिख रहा है कि चोर एक मिनट तक आराम से बैग में तलाशी लेता है। इसके बाद दो पैकेट लेकर फरार हो जाता है। इस मामले में एसीपी नंदग्राम रवि प्रकाश का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय