Thursday, May 9, 2024

मुज़फ्फरनगर में वृद्ध महिला से सोने के कंगन व नकदी ले गये शातिर ठग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। कोतवाली पुलिस के लाख चौकसी बरतने के बावजूद कस्बे में चोरी और ठगी की वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है।  प्रात: मंदिर जाने के लिए घर से निकली वृद्ध महिला को सम्मोहित करके ठग इसके हाथों से सोने के कंगन, अंगूठी व नगदी उड़ाकर फरार हो गए। पीडि़ता के व्यापारी पुत्र ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग पुलिस से की है। हमेशा की तरह कोतवाली पुलिस ने वारदात की जगह आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने की औपचारिकता पूरी करके ठगों को शीघ्र गिरफ्तार करके जेल भेजने का आश्वासन दिया है।

जानकारी के अनुसार श्रीमती निर्मला देवी पत्नी स्व शिखरचंद जैन निवासी मोहल्ला गणेशपुरी निकट आईसीआईसीआई बैंक जीटी रोड़ कल प्रातः 9 बजे घर से गली घंटाघर स्थित पीसनोपाड़ा जैन मंदिर में पूजा अर्चना करने जा रही थी। बताया गया घंटाघर के पास दो युवकों ने श्रीमती निर्मला को बीच सड़क रोककर इन्हें घर में विपत्ति आने का झांसा देकर अपनी बातों में लगा लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घर पर आने वाली विपत्ति को टालने का उपाय बताने के दौरान युवकों ने श्रीमती निर्मला देवी को सम्मोहित करके इनके हाथों से सोने के दो कंगन, एक अंगूठी और पर्स अपने कब्जे में कर लिया। बताया गया श्रीमती निर्मला देवी के होश में आने से पहले ठग युवक मौके से फरार हो गए। निर्मला देवी द्वारा घर वापस लौटकर अपनी आप बीती बताने से परिजनों में हड़कंप मच गया। पीडि़ता के व्यापारी पुत्र अनुपम जैन के साथ आसपास के दुकानदारों ने ठगों की इधर-उधर तलाश की। किंतु ठग हत्थे नही चढ़े।

सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने वारदात की जानकारी लेने के अलावा घंटाघर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर ठगों को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। पीडि़त श्रीमती निर्मला देवी के पुत्र अनुपम जैन ने थाने में तहरीर देकर ठगों को गिरफ्तार करने की मांग पुलिस से की है। उल्लेखनीय है कि आज कल कस्बे में चोरों और ठगों का आतंक चरम पर है। आए दिन चोर और ठग वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के इक़बाल को बट्टा लगाने का काम कर रहे है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय