Sunday, May 5, 2024

हाथों में हाथ डाले नए साल की छुट्टियों के लिए रवाना हुए विक्की, कैटरीना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को नए साल का जश्न मनाने के लिए रवाना होते हुए हवाईअड्डे पर देखा गया। उन्होंने अपने प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं भी दी।

यह जोड़ा नए साल का जश्न एक साथ मनाएगा। कैटरीना को सफेद शर्ट, काली ट्राउजर और काला ओवरकोट पहने देखा गया। उन्होंने काले धूप के चश्मे और बूट्स के साथ लुक को पूरा किया। दूसरी ओर विक्की काली टी शर्ट, मैचिंग डेनिम जींस और ग्रे जैकेट में बेहद आकर्षक लग रहे थे। उन्होंने अपने पहनावे को टोपी और धूप के चश्मे के साथ पूरा किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दोनों ने पपराजी के लिए पोज दिया और नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। लवबर्ड्स ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ते हुए अपनी प्यारी मुस्कान बिखेरी।

उनके हवाईअड्डे आगमन का वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया, प्रशंसकों ने इस पावर कपल के लिए प्यार बरसाना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, “बेस्ट कपल”, जबकि दूसरे ने कहा, “मुझे लग रहा है कि कैट प्रेग्नेंट हैं”।

एक नेटिजन ने लिखा, “बॉस लेडी”।

विक्की और कैटरीना ने दिसंबर 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेज रिजॉर्ट, फोर्ट बरवाड़ा में एक पारंपरिक हिंदू समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे।

विक्की को पिछली बार ‘डंकी’ में देखा गया था। कॉमेडी ड्रामा में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं। उनकी अगली फिल्म ‘मेरे मेहबूब मेरे सनम’ और ‘छावा’ पाइपलाइन में हैं।

कैटरीना को पिछली बार सलमान खान स्टारर ‘टाइगर 3’ में जोया के किरदार में देखा गया था। अब उनकी झोली में ‘मेरी क्रिसमस’ है। रोमांटिक थ्रिलर फिल्म श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित है और इसमें कैटरीना के साथ विजय सेतुपति हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय