Sunday, May 26, 2024

झांसी में खसरा बनवाने गए किसान की पिटाई का वीडियो वॉयरल,एसडीएम बोले-मामला संज्ञान में, करवा रहे जांच

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। टहरौली तहसील में एक किसान के साथ लेखपाल द्वारा मारपीट किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक फारियादी बाइक पर बैठा हुआ है। पास में ही खड़ा शख्स लेखपाल बताया जा रहा है। वह बाइक पर बैठे युवक के साथ गाली गलौज करते हुए अभद्रता कर रहा है। साथ ही उसे थप्पड़ मारता दिखाया जा रहा है। जिसे वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है। इसके बाद वहां कुछ लोग आते हैं और बाइक सवार को समझाकर वहां से चलता कर देते हैं।

इस मामले में ग्राम भड़ोखर निवासी किसान नवल किशोर पटेल ने आरोप लगाया कि मसूर की फसल बेचने के लिए वह शुक्रवार को तहसील गया था। उसे जमीन का खसरा भी बनवाना था। इस पर वह क्षेत्र के लेखपाल के पास गया। खसरा बनाने के एवज में लेखपाल ने उससे पांच हजार रुपये की मांग की। उसने यह रकम देने से मना कर दिया। इससे गुस्साए लेखपाल और उसके साथी ने पहले उसके साथ गाली-गलौज की। इसका विरोध करने पर उन्होंने उसके साथ मारपीट कर दी। किसान ने बताया कि घटना शाम तकरीबन साढ़े पांच बजे की है। घटना के समय वहां कई लोग मौजूद थे, जिन्होंने बीच-बचाव कराया। किसान की ओर से इसकी शिकायत पुलिस से भी की गई है। टहरौली पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टहरौली के उप जिलाधिकारी अबुल कलाम ने इस मामले में बताया कि वह शाम को झांसी चुनाव संबंधी में मीटिंग में आए हुए थे। हालांकि, मामला उनके संज्ञान में आया है। घटना तहसील परिसर से बाहर की बताई जा रही है। पता चला कि काश्तकार ने नशे की हालत में लेखपाल से गाली-गलौज की थी। शनिवार को इस पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। इसके बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय