Sunday, May 19, 2024

नोएडा में सिक्योरिटी गार्ड और डिलीवरी ब्वॉय में हुई मारपीट, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित हवेलिया वैलेनोवा पार्क सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड और डिलीवरी ब्वॉय के बीच मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। यह उस समय हुआ जब एक डिलीवरी ब्वॉय बिना अप्रूवल के अंदर जाना चाह रहा था। इसी बात को लेकर सिक्योरिटी गार्ड और डिलीवरी बॉय के बीच कहासुनी हो गई और यह मारपीट में बदल गई। सूचना के बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। कोई भी पक्ष इस मामले में कार्रवाई नहीं चाहता था। पुलिस और सोसाइटी में मौजूद लोगों की उपस्थिति में दोनों पक्षो में समझौता हो गया।

वीडियो के मुताबिक सिक्योरिटी गार्ड और डिलीवरी ब्वॉय के बीच मारपीट हो रही है। गार्ड एक युवक को पकड़कर गेट तक लाते हैं उसके बाद उसके साथ मारपीट करते हैं। युवक भी खुद को बचाने के लिए मारपीट कर रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह वीडियो बिसरख थाना क्षेत्र क्षेत्र में स्थित हवेलिया वैलेनोवा पार्क सोसाइटी का है। बताया जा रहा है कि सोसाइटी में मंगलवार शाम को उस समय विवाद हो गया। जब एक डिलीवरी बॉय सोसाइटी में डिलीवरी के लिए आया हुआ था। जब वह गेट पर पहुंचा तो गार्ड ने उससे पूछा कि तुमको कितने फ्लैटों में डिलीवरी करनी है, जिस पर डिलीवरी ब्वॉय ने बताया कि उसके पास सोसाइटी की बहुत सारी डिलीवरी है। इसके बाद गार्ड ने उससे सभी डिलीवरी के लिए माईगेट एप के थ्रू अप्रूवल लेने को कहा।

सिक्योरिटी गार्ड का आरोप है कि डिलीवरी ब्वॉय बिना अप्रूवल के ही अंदर जाने की बात कहने लगा, जबकि सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि बिना अप्रूवल के सोसाइटी के अंदर प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

इस बात को लेकर ही दोनों में कहासुनी हो गई। कहासुनी होने के बाद आपस में दोनों में गाली गलौज शुरू हो गई और थोड़ी देर में मारपीट हो गई।

सूचना के बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस और सोसाइटी में मौजूद लोगों की उपस्थिति में दोनों पक्षो में समझौता हो गया। उनके बीच हुई मारपीट का वीडियो किसी व्यक्ति द्वारा बना लिया गया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय