Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में गंगा स्नान मेले से लौट रहे दो पक्षों में मारपीट, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। शुकतीर्थ गंगा स्नान मेले से लौट रहे नन्हेडा के ग्रामीणों में भैंसा बोगी दौड के दौरान हुई कहासुनी में मारपीट हो गयी, जिसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन व्यक्ति घायल हो गये। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव नन्हेडा निवासी लोकेन्द्र ने तहरीर देकर बताया कि उसके परिवार का ही अमित सोमवार की सुबह शुकतीर्थ गंगा स्नान मेले सेट्रैक्टर -ट्रॉली लेकर लौट रहा था। जैसे ही वे गांव के करीब पहुंचे तभी गांव के ही एक युवक ने उसके ट्रैक्टर के सामने अपनी भैंसा-बोगी को खडा कर रास्ता रोक लिया। रास्ता रोकने का विरोध करने पर भैंसा बोगी में सवार पांच आरोपियों ने लाठी डंडों से मारपीट शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक आरोपी ने अवैध मस्कट से सीधे फायर झोंक दिया, जिसमें अमित बाल-बाल बच गया। मारपीट में अमित व उसके साथी सुभाष व हर्षित घायल हो गये। घायलों को भोपा अस्पताल लाया गया। वहीं दूसरे पक्ष के मनोज ने तहरीर देकर बताया कि वह गांव के ही जुल्लू के साथ शुकतीर्थ गंगा स्नान से लौट रहा था। वह जुल्लू के साथ भैंसा-बोगी दौड कर रहा था कि गांव के रास्ते में गांव के ही युवक ने टै्रक्टर-ट्रॉली से रास्ता रोक दिया।

कहासुनी के दौरान सात लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया, जिसमें सतेन्द्र, प्रविन्द्र, रणवीर घायल हो गये। घायलों को भोपा सीएचसी पर लाया गया। घटना को लेकर दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त हो गया है।

पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है। घटना के फोटो व वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक युवक हाथ में मस्कट लिए हुए है। थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव शर्मा ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जांच के उपरांत कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय