Saturday, July 27, 2024

कर्नाटक में स्कूल का शौचालय साफ करती छात्रा का वीडियो वायरल

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया की चेतावनी के बावजूद कोलार जिले के बायनहल्ली गांव के सरकारी जूनियर प्राइमरी स्कूल में स्कूली बच्चों से स्कूल के शौचालय को साफ कराने का मामला सामने आया है। यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

वायरल वीडियो में एक लड़की को स्कूल का शौचालय साफ करते हुए देखा गया। वीडियो सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने स्कूल अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

30 जनवरी को एक सरकारी स्कूल में दो छात्रों को शौचालय साफ करते हुए कैमरे पर रिकॉर्ड किया गया। यह घटना एक पैटर्न को फॉलो करती है जो राज्य के विभिन्न स्कूलों से सामने आए हैं। यह पिछले दो महीनों में इस तरह का तीसरा मामला है।

इससे पहले इस तरह का मामला कोलार में येलवल्ली मोरारजी देसाई आवासीय विद्यालय से सामने आया था। इस घटनाक्रम ने सार्वजनिक आक्रोश पैदा कर दिया था। इस मामले में शिक्षा विभाग ने प्रधानाध्यापिका को निलंबित कर दिया था। एक अन्य मामले में बेंगलुरु के सरकारी मॉडल प्राइमरी स्कूल की प्रधानाध्यापिका को गिरफ्तार किया गया था।

मुख्यमंत्री सिद्दारमैया और उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने छात्रों को स्कूल में शौचालय साफ करने के काम में लगाने के खिलाफ चेतावनी दी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय