Tuesday, May 21, 2024

मेरठ में दुल्हन पहुंची एसएसपी आफिस, बोली-मेरे पति को हनी ट्रैप में फंसाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। शादी के सात दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन को कानून का दरवाजा खटखटाना पड़ा। दुल्हन ने पति को हनी ट्रैप में फंसाने का आरोप लगाकर एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है। मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में शादी के एक हफ्ते बाद नई नवेली दुल्हन को कानून का दरवाजा खटखटाना पड़ा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पीड़िता का आरोप है कि उसकी ससुराल के पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग उसके पति को हनी ट्रैप में फंसाकर पांच लाख की रंगदारी मांग रहे हैं। पीड़िता ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

 

पुलिस के मुताबिक, श्यामनगर गली नंबर छह की रहने वाली नाजनीन अपनी सास को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची। उसने बताया कि उसकी शादी 24 जनवरी को राहत के साथ हुई थी। पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग उसके पति से पांच लाख की रंगदारी मांग रहे हैं। न देने पर दिल्ली की युवती के साथ खींचे गए कुछ फोटो और वीडियो दिखाकर उसके पति को मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं।

 

पीड़िता ने कप्तान से इस मामले में कार्रवाई की मांग की। महिला की सास ने आरोप लगाया कि थाना पुलिस भी उन पर आरोपियों से समझौता करने का ही दबाव बना रही है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि सीओ कोतवाली को जांच कर सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय