Friday, May 10, 2024

मुजफ्फरनगर में सड़क पर नमाज पढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल,जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

मुजफ्फरनगर। जनपद में जुमे की नमाज सड़क पर पढ़ने की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जो जनपद में खासा चर्चा का विषय बनी हुई है। सड़क पर नमाज पढ़ने की वीडियो वायरल होने के बाद आलाधिकारी भी इस मामले को लेकर हरकत में आए और इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि यह वीडियो नगर कोतवाली क्षेत्र के रहमत नगर स्थित एक मस्जिद के बाहर की है जहां कुछ लोगों ने कल जुम्मे की नमाज मस्जिद के बाहर बैठकर अदा की थी।

जानकारी के मुताबिक शासन द्वारा आदेशित है कि कोई भी नमाज सड़क पर बैठकर अदा नहीं करेगा और अगर कोई सड़क पर नमाज अदा करता है तो वह सरकारी आदेशों की अवहेलना माना जाएगा।

सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें कुछ लोग सड़क पर नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं एवं वीडियो में अभी जज कर पाना मुश्किल है कि यह कब का मामला है। ये कोतवाली के रहमतनगर का मामला बताया जा रहा है। इसमें जाँच कर की जा रही है। शासन द्वारा निर्देशित किया गया है कि कोई भी नमाज सड़क पर बैठकर पढ़ेंगे तो उस पर मुकदमा पंजीकृत किया जायेगा। अगर इसका कोई उलंघन करता है तो इसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जायेगा।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय