Thursday, October 10, 2024

देहरादून में बस स्टैंड पर मिल रही थी गरम-गरम चाय,थूकने का वीडियो वायरल,नौशाद हसन गिरफ्तार

देहरादून। मसूरी क्षेत्र में एक वीडियो के माध्यम से सामने आई चाय के बर्तन में थूकने की घटना का पुलिस ने तुरंत संज्ञान लिया। यह हरकत न केवल लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ थी, बल्कि धार्मिक भावनाओं को भी आहत करने और भड़काने का प्रयास था। इस घटना के बाद देहरादून पुलिस ने मुजफ्फरनगर के निवासी अभियुक्त नौशाद पुत्र शेर अली और हसन अली पुत्र शेर अली निवासी जमशेर कॉलोनी खतौली मुजफ्फरनगर को आशारोड़ी के पास से गिरफ्तार किया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

देहरादून और मसूरी से जुड़ी इस आपत्तिजनक घटना ने क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है। कुछ घंटों के अंतराल में दो वीडियो सामने आए हैं, जिनमें एक वीडियो में रोटी बनाते समय और दूसरे में चाय के बर्तन में थूकने की घटना को कैद किया गया है। पुलिस ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई की और मुजफ्फरनगर के निवासी नौशाद और मसूरी के हसन अली के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

यह कार्रवाई देहरादून के हिमांशु बिश्नोई नामक युवक की शिकायत पर हुई, जिन्होंने मसूरी बस स्टैंड पर इस घटना को देखा और उसका वीडियो बना लिया। हिमांशु की शिकायत में यह बताया गया है कि जब वह बस स्टैंड पर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि दो युवक खाने-पीने का सामान भेज रहे थे और उनमें से एक चाय के बर्तन में थूक रहा था। हिमांशु ने इस घटना को रिकॉर्ड कर पुलिस को सूचना दी।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

हिमांशु बिश्नोई द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, वह सुबह करीब साढ़े 6 बजे मसूरी के लाइब्रेरी चौक पर पहुंचे, जहां उन्होंने दो लड़कों को चाय, मैगी, और अन्य नाश्ता बेचते देखा। हिमांशु ने भी वहां चाय पी, लेकिन उन्होंने यह देखा कि चाय बनाने वाला लड़का चाय के बर्तन में थूक रहा था। हिमांशु ने इस घिनौनी हरकत का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

जब हिमांशु ने युवकों को इस आपत्तिजनक काम के लिए टोका, तो उन दोनों लड़कों ने गाली-गलौज शुरू कर दी और हिमांशु को मारने की धमकी भी दी। इस घटना के बाद हिमांशु ने पुलिस से संपर्क कर शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय