Monday, May 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में मस्जिद में हज़ारों की चोरी, वीडियों हुआ वायरल, कैमरे में कैद हुए चोर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। तेवडा गांव में मस्जिदों में हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर रोष व्याप्त है। चोर ने मस्जिद में घुसकर अलमारी में रखी 66000 रूपये की नकदी को चुरा लिया, जिससे हडकम्प मच गया। वहीं मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हो गया तथा चोरी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। ग्रामीणों ने चोरी की घटनाओं को रोकने तथा शीघ्र चोरों को गिरफ्तार करने की मांग पुलिस से की है।

ककरौली थाना क्षेत्र के ग्राम तेवडा स्थित मौ. आठ बीस्सा की कुएं वाली मस्जिद में शनिवार को नमाजी मस्जिद में सफाई कर रहे थे। जैसे ही नमाजी मस्जिद के ऊपर गए, तो उन्होंने विशेष कमरे का ताला टूटा हुआ देखा तथा कमरे के अन्दर सामान को खुर्दबुर्द पाया, जिस पर वहां ग्रामीण इकट्ठा हो गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रामीणों ने बताया कि अज्ञात चोर ने अलमारी में रखे 66000 रूपये की नकदी को चोरी कर लिया। ग्रामीणों ने बताया कि बकरीद पर मस्जिद के चंदे का लेखाजोखा मुतवल्ली द्वारा पेश किया गया था, जिसमें 66000  रूपये की रकम को मस्जिद के ऊपर बने कमरे की अलमारी में रखा गया था। ईद पर इमाम साहब छुट्टी चले गये। शनिवार को हुई चोरी के बाद इमाम साहब के आने पर 66000  रूपये अलमारी से गायब होने की बात बताई गयी।

मस्जिद की कमैटी के सदस्यों ने मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक किया, तो शनिवार की सुबह लगभग 11.30  पर एक अज्ञात चोर जिसकी कमर पर बैग टंगा हुआ था, मस्जिद में घुस आया तथा चतुराई से रकम को चुरा लिया तथा बाईक पर बैठकर फरार हो गया।

ग्रामीणों के अनुसार चोर की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं। हाल ही में गांव में ही स्थित बशीर वाली मस्जिद में भी चोरी की घटना को चोरों द्वारा अंजाम दिया जा चुका है, जिसमें मस्जिद में रखे इन्वर्टर व बेटे को चोरों द्वारा चुरा लिया गया था। मस्जिद में हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। मौ. सुलेमान ने घटना के सम्बंध में थाने पर तहरीर देकर शीघ्र खुलासे की मांग की है।

थानाध्यक्ष सुनील कसाना ने बताया कि मस्जिद में चोरी की घटना का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे से मिली फुटेज के आधार पर जांच में जुटी हुई है। शीघ्र घटना का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय