Saturday, May 18, 2024

नोएडा में गार्डों से गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देने वाली महिला का वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। गार्डन ग्लोरी सोसाइटी में सामान लेकर आए मिनी ट्रक की एंट्री को लेकर एक महिला ने  सिक्योरिटी गार्डों के साथ अभद्रता करते हुए गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। घटना का दो वीडियो सोशल मीडिया के विविध प्लेटफार्म पर वायरल हुआ है। सिक्योरिटी गार्ड की शिकायत पर सेक्टर-39 पुलिस ने महिला के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। महिला की तलाश की जा रही है।
एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी अवस्थी ने बताया कि वीडियो में गाली गलौज करती दिख रही महिला की पहचान श्रेया केसरी के रूप में हुई है। उसने सिक्योरिटी गार्ड पवन कुमार और सोमनाथ सहित अन्य लोगों के साथ गाली-गलौज करते हुए हाथापाई करने की कोशिश की।
स्थानीय लोगों ने बताया कि सेक्टर 46 स्थित सोसाइटी की एक महिला अपना सामान लेकर आई थी। गार्ड ने जब मिनी ट्रक को तलाशी के बाद ही अंदर ले जाने के लिए कहा तो महिला भड़क उठी और गार्ड के साथ बहस करने लगी। कुछ देर बाद ही महिला गार्ड को गंदी गालियां देने लगी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला लगातार गार्ड पर चिल्लाए जा रही है।  इस दौरान गार्ड ने जब कहा कि गेट पर गाड़ी को क्यों खड़ा किया, जिस पर महिला ने चिल्लाते हुए जवाब दिया कि अंधा है क्या, गाड़ी रास्ते में कहां खड़ी है।  गार्ड ने इस तरह से बात न करने की सलाह देते हुए कहा कि बदतमीजी मत करिए।
इस बीच महिला ने गार्ड पर चिल्लाते हुए कहा कि हमारे पैसे से सैलरी मिलती है और हमसे ऐसी बात करेगा। इसके बाद गार्डों ने उसका विरोध करना शुरू कर दिया। इस दौरान महिला ने गार्ड को जान से मारने की धमकी भी दी। वायरल वीडियो को सौ से अधिक लोगों ने साझा करते हुए अधिकारियों से महिला के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय