Tuesday, June 25, 2024

शामली में छात्राओं से करा रहा था मसाज, साथ कर रहा था डांस,भेज रहा था अश्लील मैसेज,मामला दर्ज

शामली। शामली में एक सरकारी आवासीय विद्यालय में छात्राओं से फेस मसाज करा रहे एक चौकीदार की वीडियो वायरल हुई है। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए जांच कराई, इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रकरण से जुड़े कुछ फोटो भी सामने आए हैं, जिनमें चौकीदार छात्राओं के साथ स्कूल में डांस करता हुआ भी नजर आ रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्या है पूरा मामला?

वायरल वीडियो शामली जिले के कांधला क्षेत्र में स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की बताई जा रही है, जिसमें कक्षा छह से आठ तक की छात्राएं विद्यालय में स्थित छात्रावास में रहकर पढ़ाई करती हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि विद्यालय में तैनात चौकीदार छात्राओं से फेस मसाज करवा रहा है. इसके अलावा कुछ फोटो भी सामने आए हैं, जिनमें चौकीदार छात्राओं के साथ डांस भी करता दिखाई दे रहा है, हालांकि वीडियो कुछ समय पुराना बताया जा रहा है।चौकीदार द्वारा छात्राओं को अश्लील वीडियो भी भेजे जाने की शिकायत की गई है।

बीएसए द्वारा कराई गई जांच में हुई पुष्टि

शामली जिले की बेसिक शिक्षा अधिकारी कुमारी कोमल ने बताया कि वायरल वीडियो के संबंध में खंड शिक्षा अधिकारी को जांच सौंपी गई थी। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच रिपोर्ट में प्रकरण की पुष्टि हुई है। बीएसए ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त विभागीय कार्रवाई भी होगी।

कांधला थाने पर दर्ज हुआ मुकदमा

एसपी शामली अभिषेक ने बताया कि प्रकरण के संबंध में बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से मिली शिकायती तहरीर के आधार पर छपरौली निवासी चौकीदार अशोक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय